निर्देशक माइकल चाव्स ने हॉरर फिल्मों पर कहा- इसका हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है

The Conjuring 3 director Michael Chaves says we are in the great horror renaissance
निर्देशक माइकल चाव्स ने हॉरर फिल्मों पर कहा- इसका हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है
THE CONJURING 3 निर्देशक माइकल चाव्स ने हॉरर फिल्मों पर कहा- इसका हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है
हाईलाइट
  • द कॉन्ज्यूरिंग 3 के निर्देशक माइकल चाव्स: हम महान डरावनी पुनर्जागरण में हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। माइकल चाव्स, जिन्होंने द कर्स ऑफ ला लोरोना और द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट जैसी हॉरर फिल्मों का निर्देशन किया है, वह इस शैली में एक महान विकास देखते हैं और डरावनी फिल्मों को देखकर गर्व महसूस करते हैं। नाट्य अनुभवों में ऐसी प्रमुख जगह लेने वाली फिल्में हैं। फिल्म निर्माता इसका हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहे हैं।

यह शैली कैसे विकसित हुई है और इसे स्वीकार किया गया है, इस बारे में बात करते हुए, चाव्स ने आईएएनएस के साथ बातचीत में साझा किया, फिल्म में हमारे पास मुश्किल से कई दृश्य प्रभाव वाले है (द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट)। कैमरे में बहुत कुछ है परिहास निश्चित रूप से मुझे बहुत गर्व है कि, इस फिल्म में कम से कम दृश्य प्रभाव वाले हैं।

The Conjuring 3 beats A Quiet Place 2 with a 10 million dollar opening at  the box office | Entertainment News,The Indian Express

उन्होंने आगे कहा, यह कैसे विकसित हुआ है, मुझे लगता है कि हम इस महान डरावनी पुनर्जागरण में हैं। मैं इस गर्मी में आने वाली फिल्मों से पहले लाइनअप देख रहा था और यह सिर्फ भयानक डरावनी फिल्मों की बाढ़ है। चाव्स ने साझा किया, यह इस समय में भी है क्योंकि मुझे लगता है कि हमने निश्चित रूप से बाजार में बदलाव देखा है, ऐसा लगता है कि आपके पास या तो बड़ी कॉमिक बुक फिल्में हैं या डरावनी फिल्में हैं। एक तरह से मुझे बुरा लगता है कि कुछ छोटे स्वतंत्र हैं फिल्में आप उन्हें केवल स्ट्रीमिंग पर देखते हैं लेकिन मुझे अच्छा लगता है कि हॉरर ने नाटकीय अनुभव में इतना प्रमुख स्थान ले लिया है।

Conjuring 3' tops 'A Quiet Place 2' as moviegoing returns

एक फिल्म निर्माता के रूप में, क्या स्क्रीन पर हॉरर लुक को कायल करना एक चुनौती है? उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि इतने सारे लोगों के लिए वे आस्तिक या संशयवादी हैं जो विश्वास करना चाहते हैं और मुझे लगता है कि कई तरह से लोग डरने के लिए मर रहे हैं और जब वे फिल्मों में जाते हैं तो वे डरना चाहते हैं। 

(आईएएनएस)

Created On :   21 Aug 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story