ये हैं मोहब्बतें की एक्ट्रेस की हुई मौत, दिव्यांका ने लिखा इमोशनल पोस्ट

ये हैं मोहब्बतें की एक्ट्रेस की हुई मौत, दिव्यांका ने लिखा इमोशनल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सीरियल ये हैं मोहब्बतें के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। आपके पसंदीदा शो ये हैं मोहब्बतें की एक्ट्रेस नीरु अग्रवाल का निधन हो गया है। नीरु सीरियल में नौकरानी नीलू का किरदार निभाती थी। बताया जा रहा है कि नीरू पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं। मंगलवार की सुबह बाथरूम में अचानक से बेहोश हो गईं। खबरें आ रही है कि नीरू अग्रवाल सुबह उठकर बाथरूम में फिसल जाने के बाद बेहोश हो गई थी। मौके पर मौजूद उनकी बेटी उन्हें अस्पताल ले जा ही रही थी लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

नीरु के निधन की खबर को उनकी बेटी ने सीरियल ये हैं मोहब्बतें की टीम को दी। नीरू के निधन से पूरी टीम सदमे में है। नीरु के निधन पर सीरियल के साथियों ने दुख व्यक्त किया है। दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा है। दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर नीरू अग्रवाल और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "आपके अचानक से चले जाने का मुझे बहुत दुख है। मुझे अभी भी याद है हमारी बातचीत के वो आखिरी कुछ अंश, जब आपने मुझे सोने के गहने, अपने दोनों बेटों के बारे में बताया था। उस समय मैं आपके गर्व की आवाज को भी महसूस कर रही थी। मुझे आशा थी कि आप अपनी बेटी और बेटों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता पाती। हम आपको मिस करेंगे।"

आपको बता दें, सीरियल ये हैं मोहब्बतें में नीरु अग्रवाल शुरूआत से ही जुड़ी हुई थी। वो शो में भल्ला परिवार की नौकरानी नीलू का किरदार अदा कर रही थी। 

Created On :   2 Oct 2018 10:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story