हॉलीवुड की वो 5 हॉरर फिल्में, जिन्हें अकेले देख कांप उठेंगे आप 

The Five Scariest Hollywood Movies You Can not Watch Alone
हॉलीवुड की वो 5 हॉरर फिल्में, जिन्हें अकेले देख कांप उठेंगे आप 
Hollywood Movies हॉलीवुड की वो 5 हॉरर फिल्में, जिन्हें अकेले देख कांप उठेंगे आप 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कई लोगों को हॉरर फिल्में काफी पसंद होती हैं। क्योंकि, इन फिल्मों में रोमांच, सस्पेंस और थ्रिलर का भरपूर तड़का होता है, जो दूसरी तरह की फिल्मों में कम या फिर नहीं देखने को मिलता है। तो चलिए, आज हम आपको हॉलीवुड की उन 5 हॉरर फिल्मों के बारे में बताएगें जिन्हे आप अकेले नहीं देख सकते हैं।

कॉन्ज्यूरिंग

The Conjuring (2013)

साल 2013 में रिलीज हुई हॉलीवुड की ये हॉरर फिल्म सबसे डरावनी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के रिलीज होने पर दुनियाभर में इसे काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में एक फैमिली किसी फार्म हाउस में रहने के लिए जाते है। उस फार्म हाउस में उनके साथ अजीब-अजीब घटनाएं घटित होती हैं। इन घटनाओं के चलते फैमिली पैरानॉर्मल एक्सपर्ट्स को बुलाती है, जो वहां हो रही घटनाओं का पता लगाता है और एक अनजान शक्ति के बारे में उसे पता चलता है। फिर वह उस शक्ति से संपर्क करने की कोशिश करते हैं। कॉन्ज्यूरिंग में हॉरर के साथ रोमांच, सस्पेंस और थ्रिलर सब कुछ मौजूद हैं। 

द एविल डेड

The Evil Dead (1981) - Rotten Tomatoes

ये फिल्म 1981 में रिलीज हुई थी। फिल्म के रिलीज के बाद इसकी खूब तारीफ हुई।  फिल्म 5 दोस्तों की कहानी पर आधारित है। ये 5 दोस्त जंगल के एक केबिन में जाते हैं, जहां उनको कई मांस खाने वाले राक्षस मिलते हैं। इस फिल्म में आपको सस्पेंस और हॉरर दोनों देखने को मिलेगा।

एनाबेल

Annabelle (2014) Horror Full Movie Explained in Hindi - YouTube

फिल्म एनाबेल 2014 में रिलीज हुई अब तक की सबसे डरावनी फिल्मो में से एक है। ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में एक मामूली सी दिखने वाली गुड़िया के अंदर एक बुरी शक्ति समा जाती है। गुड़िया में इस बुरी शक्ति के घुसने के बाद वो घर के लोगों को परेशान करती है। अगर आप वाकई में कोई अच्छी हॉरर फिल्म देखना चाहते हैं तो ये फिल्म आपके लिए है।

ऑर्फन

Orphan (2009) - Movie Review - YouTube

ये फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी। फिल्म में एक पति-पत्नी अपनी बेटी को खो देते है। बेटी को खोने के बाद वह एक 9 साल की लड़की को गोद लेते हैं। गोद ली हुई लड़की जैसी दिखती थी, वैसी बिल्कुल नहीं होती। अगर इस फिल्म को आप देखते है तो, ये फिल्म आपके रोंगटे खड़े कर देगी।

ट्रेन टू बुसान

Weekly Movie Watch: Train To Busan | The Dramatards

ये फिल्म एक साउथ कोरियन फिल्म है, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म जॉम्बीज पर बेस है और इसने कई जॉम्बी फिल्मों के रिकॉर्ड को भी तोड़ा। फिल्म एक अपोकेलिप्टिक दुनिया में हमे ले जाती है, जहां एक व्यक्ति जॉम्बी वायरस से संक्रमित होता है और वह एक ट्रेन में चढ़ता है, जिससे वह ट्रेन में मौजूद बाकी लोगों को भी इस वायरस से संक्रमित कर देता है। फिल्म ज्यादातर ट्रेन में ही शूट की गई है। फिल्म में एक पिता अपनी लड़की को इस जॉम्बीज वायरस से बचाने की कोशिश करता है। इस फिल्म में आपको हॉरर के साथ-साथ सस्पेंस भी देखने को मिलेगा।

Created On :   13 Aug 2021 11:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story