द गॉन गेम 2 का ट्रेलर धोखा, संदेह, अप्रत्याशित मोड़ से है भरा

The Gone Game 2 trailer is full of hoaxes, doubts, unexpected twists
द गॉन गेम 2 का ट्रेलर धोखा, संदेह, अप्रत्याशित मोड़ से है भरा
थ्रिलर सीरीज द गॉन गेम 2 का ट्रेलर धोखा, संदेह, अप्रत्याशित मोड़ से है भरा
हाईलाइट
  • द गॉन गेम 2 का ट्रेलर धोखा
  • संदेह
  • अप्रत्याशित मोड़ से है भरा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। थ्रिलर सीरीज के दूसरे सीजन द गॉन गेम 2 के ट्रेलर का बुधवार को रिलीज हो गया है। अभिषेक सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित सीरीज में संजय कपूर, अर्जुन माथुर, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, श्रिया पिलगांवकर, और दिब्येंदु भट्टाचार्य, हरलीन सेठी और अमित जैरथ हैं।

इस सीजन में 5 एपिसोड है,महामारी के बाद की दुनिया में गोता लगाता है जहाँ लॉकडाउन के रहस्य उजागर होते हैं, और गुजराल परिवार एक नए, अधिक खतरनाक खतरे में है।

सीजन 2 के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता संजय कपूर ने कहा, शो के सीजन 1 को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से बहुत सराहना मिली। यह अवधारणा हो या कहानी, हम हिमखंड को तोड़ने और एक जगह बनाने में कामयाब रहे। दर्शकों के दिल।

उन्होंने आगे कहा, कोविड प्रतिबंधों के बीच, सीरीज की शूटिंग करना एक यादगार अनुभव था क्योंकि हमें एक उत्साहजनक कलाकारों और चालक दल के साथ समर्थित किया गया था। मनोरंजक ट्रेलर ने निश्चित रूप से मुझे उत्साहित किया है, और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शक सीजन 2 में हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।

श्रृंखला के सार के बारे में बात करते हुए, अभिनेता अर्जुन माथुर ने कहा, द गॉन गेम श्रृंखला सब कुछ का मिश्रण है।

बोधित्री मल्टीमीडिया द्वारा निर्मित द गॉन गेम 2 की स्ट्रीमिंग 7 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर शुरू होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story