अर्चना पूरन सिंह से क्यों डरते हैं राजकुमार राव? शो में किया खुलासा

The Kapil Sharma Show: Why is Rajkummar Rao afraid of Archana Puran Singh?
अर्चना पूरन सिंह से क्यों डरते हैं राजकुमार राव? शो में किया खुलासा
द कपिल शर्मा शो अर्चना पूरन सिंह से क्यों डरते हैं राजकुमार राव? शो में किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव ने द कपिल शर्मा शो पर साझा किया कि वह अर्चना पूरन सिंह के क्यों डरते हैं?

उन्होंने होस्ट कपिल शर्मा से कहा कि मैं आपके साथ एक घटना साझा करूंगा जो मुझे लगता है, मैंने आपको पहले कभी नहीं बताई है। एक बच्चे के रूप में मैं कभी भी किसी चीज से नहीं डरता था। आप मुझे कहीं भी भेज सकते हैं, यहां तक कि एक पुरानी अंधेरी हवेली में भी। फिर एक हॉरर शो आया। इसके पहले एपिसोड में, अर्चना मैम ने अभिनय किया था। मैंने देखा कि उनका सिर एक प्लेट पर था और वह एक कब्र के ऊपर बैठी थी। मैंने इसे अकेले देखा था। मैंने सोचा कि मैं बहादुर हूं, शो को अकेले देख सकता हूं, क्योंकि मैं आसानी से डरता नहीं हूं।

The Kapil Sharma Show में ठहाके लगाने वाली Archana Puran Singh से क्यों खौफ  खाते हैं Rajkummar Rao? जानें वजह - Why is rajkummar rao afraid of archana  puran singh actor revealed

बाद में अर्चना पूरन सिंह की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि कपिल सर, उस दिन के बाद से, मैं अब अंधेरे में नहीं जाता। जिस तरह से आपने मुझे डरा दिया, मैं वास्तव में बहुत डर गया था। जिस तरह से आपने उस प्लेट पर अपना सिर घुमाया, यहां तक कि आज भी वे ²श्य मेरे मन पर अंकित हैं। राजकुमार राव और कृति सेनन अपनी फिल्म हम दो हमारे दो के प्रचार के लिए शो में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   27 Oct 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story