भीमला नायक के निर्माताओं ने रिलीज को लेकर बड़ी घोषणा की

The makers of Bhimla Nayak made a big announcement regarding the release
भीमला नायक के निर्माताओं ने रिलीज को लेकर बड़ी घोषणा की
साउथ इंडस्ट्री भीमला नायक के निर्माताओं ने रिलीज को लेकर बड़ी घोषणा की

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की आगामी फिल्म भीमला नायक की सिनेमाघरों में रिलीज के लिए अब दो तारीखें सामने आईं हैं। अनिश्चित महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म की नाटकीय रिलीज के बारे में एक घोषणा की।

सीथारा एंटरटेनमेंट्स ने सोमवार को यह स्पष्ट कर दिया कि फिल्म 25 फरवरी को स्क्रीन पर तभी आएगी जब महामारी के मोर्चे पर स्थिति में सुधार होगा। अन्यथा, पवन कल्याण-राणा दग्गुबाती फिल्म को एक अप्रैल को रिलीज कर दिया जाएगा।

सरकारू वारी पाटा की तरह भीमला नायक और अन्य दिग्गजों को जनवरी में संक्रांति सीजन के दौरान स्क्रीन पर हिट किया जाना था। लेकिन आरआरआर के निर्माताओं ने बॉक्स-ऑफिस पर टकराव को ध्यान में रखते हुए भीमला नायक के निर्माताओं को रिलीज टालने के लिए मना लिया था।

अब जबकि तेलूगु में अधिकांश बड़ी-टिकट वाली फिल्में अपनी-अपनी रिलीज के लिए तैयार हैं, यह उम्मीद की जाती है कि यह गर्मी का सीजन टॉलीवुड दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर होगी।

भीमला नायक में पवन कल्याण और नित्या मेनन एक जोड़ी के रूप में हैं, जबकि राणा दग्गुबाती और संयुक्ता मेनन फिल्म में एक और जोड़ी के रूप में दिखाई देंगे।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Feb 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story