मिस वर्ल्ड की बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

मिस वर्ल्ड की बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

डिजिटल डेस्क, मिस वर्ल्ड मानुषी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अपनी लेटेस्ट फोटोज फैंस के साथ हमेशा शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार तो मानुषी के बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। मानुषी की बोल्डनेस के खूब चर्चे हो भी हो रहे हैं। दरअसल हाल ही में मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी लुक की फोटोज शेयर की हैं। जिसमें मानुषी बेहद हॉट में नजर आई रही है। मानुषी के फैन्स इन फोटोज को लाइक और शेयर भी कर रहे हैं। मानुषी ने बिकिनी लुक खास वजह है, अपने इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स होना बताया है। मानुषी छिल्लर ने ये फोटोशूट फेमस मैगजीन ग्रेजिया के लिए करवाया है। इन तस्वीरों में मानुषी ने अपनी सेक्सी साइड पोज खुलकर दिये हैं।

पहली फिल्म एक्टर आमिर खान के साथ

[removed][removed]

मानुषी बॉलीवुड में डेब्यू की खबरों की वजह से भी से सुर्खियों में बनी रहती हैं। मानुषी ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म एक्टर आमिर खान के साथ करने की बात कह चुकी है। मानुषी ने कहा कि आमिर की फिल्में मनोरंजन के साथ संदेशात्मक होने की वजह से वह उनके साथ मिलकर कम से कम एक फिल्म जरूर करना चाहेंगी।

मानुषी अस्पताल खोलना चाहती हैं

भारत की मानुषी छिल्लर ने चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में विश्व सुंदरी 2017 में मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड बनीं थी। मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में दुनिया के विभिन्न हिस्सों से आईं 108 सुंदरियों को हराकर ये खिताब मानुषी ने अपने नााम किया था। वेबसाइट पर मौजूद मानुषी के प्रोफाइल के मुताबिक हृदय रोग सर्जन बनना चाहती हैं और ग्रामीण इलाकों में बहुत सारे गैर लाभकारी अस्पताल खोलना चाहती हैं। मानुषी एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना हैं और खेल-कूद में काफी दिलचस्पी है। इसके साथ ही स्केचिंग और पेटिंग भी करना भी मानुषी को पसंद है। 

Created On :   9 March 2018 4:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story