रूसो ब्रदर्स ने अपनी अगली फिल्म द इलेक्ट्रिक स्टेट के कलाकारों में नए सदस्यों को जोड़ा

The Russo Brothers add new members to the cast of their next film, The Electric State
रूसो ब्रदर्स ने अपनी अगली फिल्म द इलेक्ट्रिक स्टेट के कलाकारों में नए सदस्यों को जोड़ा
हॉलीवुड रूसो ब्रदर्स ने अपनी अगली फिल्म द इलेक्ट्रिक स्टेट के कलाकारों में नए सदस्यों को जोड़ा
हाईलाइट
  • रूसो ब्रदर्स ने अपनी अगली फिल्म द इलेक्ट्रिक स्टेट के कलाकारों में नए सदस्यों को जोड़ा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अपनी नवीनतम स्ट्रीमिंग फिल्म द ग्रे मैन को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया का आनंद ले रहे सहोदर निर्देशक जोड़ी द रुसो ब्रदर्स - जो और एंथोनी रूसो, अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, मिशेल योह, स्टेनली टुकी, जेसन अलेक्जेंडर, ब्रायन कॉक्स और जेनी स्लेट दोनों की अगली फिल्म द इलेक्ट्रिक स्टेट में शामिल होने के लिए तैयार हैं, जिसमें मिल्ली बॉबी ब्राउन और क्रिस प्रैट भी हैं।

द रोसोस, जो एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और एवेंजर्स: एंडगेम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के नाम हैं, और स्टीवन स्पीलबर्ग के बाद अब तक के दूसरे सबसे व्यावसायिक रूप से सफल निर्देशक हैं, जो फिल्म का निर्देशन करेंगे, जिसमें क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफली स्क्रिप्ट को अपनाएंगे।

डेडलाइन के अनुसार, एजीबीओ के लिए रसोस और माइक लॉरोका प्रोड्यूस कर रहे हैं, और क्रिस कास्टाल्डी और पैट्रिक न्यूऑल भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में इस साल बाजार में आने के बाद फिल्म का अधिग्रहण किया, और उत्पादन गिरावट में शुरू होने वाला है।

डेडलाइन में आगे कहा गया है कि यह फिल्म साइमन स्टेलेनहाग द्वारा सचित्र उपन्यास के अनुकूलन पर आधारित है और एक रेट्रो-फ्यूचरिस्टिक अतीत में सेट है, जहां एक अनाथ किशोर (ब्राउन द्वारा अभिनीत) एक मधुर लेकिन रहस्यमय रोबोट के साथ अमेरिकी पश्चिम की यात्रा करता है।

एंजेला रूसो-ओटस्टॉट, जेक ऑस्ट, ज्योफ हेली, जेफ फोर्ड मार्कस और मैकफली कार्यकारी निर्माता हैं। निक नेस्बिट नेटफ्लिक्स की देखरेख करेंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Aug 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story