रूसो ब्रदर्स ने अपने सुपरहीरो को रणवीर और प्रियंका के रुप में चुना

The Russo Brothers chose their superheroes as Ranveer and Priyanka
रूसो ब्रदर्स ने अपने सुपरहीरो को रणवीर और प्रियंका के रुप में चुना
फिल्म निर्माता जोड़ी रूसो ब्रदर्स ने अपने सुपरहीरो को रणवीर और प्रियंका के रुप में चुना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता जोड़ी जो और एंथोनी रूसो ने भारतीय फिल्म उद्योग से नए कैप्टन मार्वल और थॉर के लिए अपनी पसंद बनाई है।

फिल्म निर्माता जोड़ी ने अपने अच्छे दोस्त प्रियंका चोपड़ा जोनास को चुना, जबकि उन्हें ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह के बीच राक्षस थोर के लिए चयन करना मुश्किल हो गया।

दोनों से हाल ही में मुंबई में द ग्रे मैन के वैश्विक प्रीमियर के दौरान सोशल मीडिया प्रभावित अवेज जैदी द्वारा भारतीय फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध सुपर हीरो के रूप में किसे कास्ट किया जाएगा, इस बारे में पूछा गया था।

दोनों को पहले रणवीर और ऋतिक की तस्वीरें दिखाई गईं और उन्हें थोर के लिए एक चुनने के लिए कहा गया।

एंथनी और जो ने कहा कि, दोनों सितारे थोर की तरह दिखते हैं लेकिन फिर रणवीर के लिए समझौता कर लिया।

फिर उन्हें एक नए कैप्टन मार्वल के लिए प्रियंका और दीपिका पादुकोण के बीच चयन करने के लिए कहा गया। फिल्म निर्माताओं ने बिना सोचे-समझे प्रियंका को चुना।

क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, हमें प्रियंका को चुनना है। हम बहुत बड़े प्रशंसक हैं और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं.. हम एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। हम एक शो का निर्माण कर रहे हैं।

रूसो ब्रदर्स भारतीय अभिनेत्री की आगामी श्रृंखला सिटाडेल का निर्माण कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 July 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story