डायरेक्टर राम की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म, मूवी के टाइटल से जल्द उठेगा पर्दा

The shooting of director Rams upcoming film ends, the curtain will rise soon from the title of the movie
डायरेक्टर राम की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म, मूवी के टाइटल से जल्द उठेगा पर्दा
टॉलीवुड डायरेक्टर राम की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म, मूवी के टाइटल से जल्द उठेगा पर्दा
हाईलाइट
  • डायरेक्टर राम की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म
  • मूवी के टाइटल से जल्द उठेगा पर्दा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। फिल्म निर्देशक राम अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। हालांकि अभी तक फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। इस फिल्म का इंतजार फैंस बेहद बेसब्री से कर रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग पूरी होने की घोषणा फिल्म निर्देशक राम ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की। इंस्टाग्राम में उन्होंने तमिल भाषा में लिखा, ट्रेन यात्रा व्यक्ति के जीवन का एक अविस्मरणीय हिस्सा है। कल इस फिल्म के लिए हमारी ट्रेन यात्रा का आखिरी दिन था। मैं छुट्टी लेता हूं। यह फिल्म वी हाउस प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है।

फिल्म में एक्टर निविन पॉली और सूरी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं एक्ट्रेस अंजलि भी फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं युवान शंकर राजा का म्यूजिक आपको फिल्म से बांधे रखेगा। फिल्म की शूटिंग ए आर आर फिल्म सिटी और गुम्मीदीपोंडीं में हुई है।

राम तमिल सिनेमा के सबसे सम्मानित निर्देशकों में गिने जाते है। पिछले साल उन्होंने रामेश्वरम की धनुषकोडी में काम किया था। उनके काम को लोगों ने खूब सराहा। इस फिल्म को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। राम का कहना है कि जल्द ही फिल्म के टाइटल का खुलासा किया जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   13 April 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story