इकबाल खान : शो ना उम्र की सीमा हो कई रूढ़ियों को तोड़ देगा

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • शो ना उम्र की सीमा हो कई रूढ़ियों को तोड़ देगा : इकबाल खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी धारावाहिकों और फिल्मों के लिए मशहूर अभिनेता इकबाल खान नए शो ना उम्र की सीमा हो का हिस्सा बनने की बात कर रहे हैं, जिसमें रचना मिस्त्री भी हैं।

कहानी एक 20 वर्षीय मध्यम वर्ग की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे इंदौर के एक व्यवसायी से प्यार हो जाता है, जो उससे दोगुने से अधिक उम्र का है और बहुत अमीर है।

इकबाल कहते हैं, ईमानदारी से, मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही ताजा शो है। मैं ऐसे कंटेंट का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं जिसे पहले किसी भी शो में चित्रित नहीं किया गया है। खास बात यह है कि चैनल खुद रूढ़ियों को तोड़ रहा है शो के खुलेपन के साथ।

इकबाल ने अतीत में 2003 में फन2श और 2004 में बुलेट जैसी फिल्मों में कई तरह की भूमिकाएं निभाई, लेकिन वह डेली सोप कैसा ये प्यार है में अंगद खन्ना की भूमिका से लोकप्रिय हो गए।

उन्होंने आगे कहा, मैं उम्मीद करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि शो सफल हो और मुझे विश्वास है कि दर्शक ना उम्र की सीमा हो देखना पसंद करेंगे।

ना उम्र की सीमा हो 26 जुलाई से स्टार भारत पर शुरू होने जा रहा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...