दैनिक भास्कर हिंदी: Web series: एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर आधारित होगा कहने को हमसफर हैं का तीसरा सीजन

June 4th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एकता कपूर ने अपने डिजिटल प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी और Z5 पर खलनायिका से लेकर पारिवारिक ड्रामों से लैस काल्पनिक सीरीज देने के साथ-साथ कहने को हमसफर हैं जैसी एक मैच्योर प्रेम कहानी भी दी है। निर्माता का कहना है कि ऑल्ट बालाजी और Z5 के इस शो के आगामी तीसरे सीजन में शादी की जटिलता दिखाई जाएगी। एकता ने रिश्तों पर अपनी राय रखते हुए कहा कि अकसर दो लोगों के बीच पर्याप्त बातचीत के अभाव में रिश्ते टूटने लगते हैं।

नुसरत भरूचा की सीरीज में नजर आएंगे कोविड डॉक्टर

ऑल्ट बालाजी और Z5 के शो कहने को हमसफर हैं के दूसरे सीजन में दिखाया गया था कि कैसे गुरदीप कोहली के पति द्वारा शादी खत्म करने के बाद उनके किरदार को अपने से कम उम्र के एक लड़के से प्यार हो जाता है। इस ट्रैक के माध्यम से एकता कपूर एक उम्रदराज महिला और छोटे आदमी के बीच पनपते रोमांस की वर्जना को चुनौती देना चाहती थी।

एकता कहती है, यदि 40 वर्ष की कोई महिला तलाकशुदा है, तो वह अपनी उम्र को नजरअंदाज करते हुए किसी भी पुरुष के साथ प्यार में पड़ सकती है। उसे समाज के बारे में सोचे बिना यह निर्णय लेने का अधिकार है। चौथा सीजन बॉलीवुड स्टार की पत्नी के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित हो सकती है। इसमें एक नई कास्ट होगी।

इस रोमांचकर शो का तीसरा सीजन 6 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे कि ऑल्ट बालाजी और जी5 पर प्रसारित किया जाएगा।