Bollywood: दिल बेचारा के गीत खुलके जीने का वीडियो किया गया जारी

Bollywood: दिल बेचारा के गीत खुलके जीने का वीडियो किया गया जारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म दिल बेचारा के गीत खुलके जीने का के वीडियो को जारी किया गया है, जिसे एआर रहमान ने कम्पोज किया है। इस गाने के वीडियो में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित संजना संघी को जिंदगी का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। अमिताभ भट्टाचार्या द्वारा लिखे गए इस गीत को अरिजीत सिंह और शाशा तिरुपति ने गाया है। इस गाने की धुन को रहमान के तमिल गीत कन्निल ओरु थली से लिया गया है, जो अभी तक रिलीज नहीं हुआ है।

शाशा कहती हैं, एक ऐसी खास फिल्म के लिए एआर रहमान के लिए गाने का अनुभव रोमांचक और काल्पिनक जैसा था। दूसरा रोमांच अरिजीत सिंह के साथ गाना था, जिन्हें उनकी बहुमुखी प्रतिभा के चलते मैं काफी मानती हूं। खुलके जीने का एक बेहतरीन धुन के साथ तैयार किया गया अनोखा गाना है, जो एक रोलरकोस्टर राइड की तरह है। 

गीत के बोल में कुछ इस तरह के शब्द हैं, जिन्हें शायद मैंने काफी लंबे समय बाद सुना जैसे कि बेअदब, लतीफा, सलीका। इन शब्दों को बेहद ही खूबसूरती और आज के समय को ध्यान में रखकर धुनों में पिरोया गया है। इस गाने को गाकर काफी मजा आया। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा।

Created On :   19 July 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story