द मद्रास मर्डर : वास्तविक घटना पर आधारित है वेब सीरीज

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक सोरियाप्रताप की आगामी वेब श्रृंखला, द मद्रास मर्डर, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लाइव पर स्ट्रीम किया जाना है, यह पूरी तरह से मद्रास प्रेसीडेंसी में हुई एक वास्तविक घटना पर आधारित है!

सोमवार को सोनी लाइव ने दावा किया कि उसकी वेब श्रृंखला एक कुख्यात पीले पत्रकार की हत्या के आसपास की अनकही साजिशों और रहस्यों को उजागर करेगी, जो सिनेमाई हस्तियों के बारे में निंदनीय लेख लिखने के लिए जाने जाते थे।

इतना ही नहीं, यह सीरीज तमिल सिनेमा के पहले सुपरस्टार की हत्या के मामले में संलिप्तता पर भी प्रकाश डालेगी।

ऐस निर्देशक विजय श्रृंखला के श्रोता होंगे, जिसे आईबी कार्तिकेयन द्वारा बिग प्रिंट पिक्च र्स के बैनर तले निर्मित किया जाना है।

इसको लेकर विजय कहते हैं, मद्रास प्रेसीडेंसी में हुई एक वास्तविक घटना पर आधारित सबसे चुनौतीपूर्ण और प्रतिष्ठित परियोजना, द मद्रास मर्डर से जुड़कर बहुत अच्छा लग रहा है। दर्शकों के लिए एक जबरदस्त और शानदार अनुभव पेश करने के लिए, हमारी पूरी टीम डिजिटल स्क्रीन पर स्वतंत्रता-पूर्व युग को फिर से बनाने के लिए सर्वोत्तम प्रयास करेगा।

माना जाता है कि यह हत्या 1940 के दशक में ब्रिटिश भारत में हुई थी।

दिलचस्प बात यह है कि निर्देशक विजय अपनी फिल्म मधारासपट्टिनम के लिए जाने जाते हैं, जिसकी कहानी आजादी से पहले के भारत पर आधारित थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...