चीकू की मम्मी दूर की में हिमांशु मल्होत्रा के किरदार के हैं कई शेड्स

There are many shades of Himanshu Malhotras character in Chiku Ki Mummy Door Ki
चीकू की मम्मी दूर की में हिमांशु मल्होत्रा के किरदार के हैं कई शेड्स
दिलचस्प चरित्र चीकू की मम्मी दूर की में हिमांशु मल्होत्रा के किरदार के हैं कई शेड्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता हिमांशु मल्होत्रा चीकू की मम्मी दूर की में मिलिंद जोशी की भूमिका निभाकर खुश हैं, क्योंकि इस किरदार में कई रंग और परतें हैं।

उन्होंने कहा कि मिलिंद जोशी एक बहुत ही दिलचस्प चरित्र है। वह हमेशा दुविधा में रहता है। मुझे इसे चित्रित करने में बहुत खुशी हो रही है क्योंकि किरदार में बहुत सारे रंग हैं और मैं उन्हें चित्रित करने में सक्षम हूं।

चीकू की मम्मी दूर की में वैष्णवी प्रजापति, परिधि शर्मा, हिमांशु मल्होत्रा और मोनिका खन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह पायल जोशी (वैष्णवी प्रजापति) की कहानी है, जो अपने माता-पिता नूपुर जोशी (परिधि शर्मा) और मिलिंद जोशी (हिमांशु मल्होत्रा) अलग हो जाती है।

हिमांशु को लगता है कि उनका एक हिस्सा मिलिंद जैसा है। उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में और बताया, यह बहुत स्पष्ट है कि हम जो कुछ भी चित्रित करते हैं, वह चरित्र हमारा एक हिस्सा है। टेलीविजन एक ऐसा माध्यम है जहां आप हर दिन नई चीजें करते रहते हैं ताकि चरित्र समय के साथ आपका बन जाए। क्योंकि बहुत तैयारी का समय नहीं होता है, इतना समय नहीं है कि आप जो हैं उससे कुछ अलग बना सकें।

उन्हें शो का टाइटल भी काफी पसंद है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह दिलचस्प खिताबों में से एक है और यह इस समय सबसे प्रसिद्ध लोगों में से एक वैष्णवी प्रजापति पर आधारित है, इसलिए मुझे बहुत खुशी है कि इसका शीर्षक उन पर है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   21 Nov 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story