रेणुका शहणे की मुस्कान के पीछे एक जादू है - देवोलिना भट्टाचार्या

Theres a magic behind Renuka Shahanes smile - Devoleena Bhattacharjee
रेणुका शहणे की मुस्कान के पीछे एक जादू है - देवोलिना भट्टाचार्या
टेलीविजन एक्ट्रेस रेणुका शहणे की मुस्कान के पीछे एक जादू है - देवोलिना भट्टाचार्या
हाईलाइट
  • रेणुका शहणे की मुस्कान के पीछे एक जादू है - देवोलिना भट्टाचार्या

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्या ने अपकमिंक प्रोजेक्ट फर्स्ट सेकेंड चान्स में काम करने को लेकर हम आपके हैं कौन फेम एक्ट्रेस रेणुका शहणे को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है।

देवोलिना भट्टाचार्या ने कहा है, रेणुका शहणे से मैं वास्तव में बहुत इंसपायर थी, विशेष रुप से उनकी प्यारी सी मुस्कान, अच्छा स्वभाव, और उनकी मुस्कान के पीछे का खास जादू मुझे बहुत पसंद है। मुझे लगता है कि उनके पास भगवान की दी हुई बेहतरीन जादूगरी है और जब महिला के रुप में आपके पास इस तरह की खासियत होती है तो वो हमेशा आपको खास बनाती है। तो ऐसे में उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत बेहतरीन अनुभव रहा है।

आग बात करते हुए देवोलिना ने कहा इस फिल्म की कहानी एक सच्ची कहानी से प्रेरित है, जो जीवन में रिश्ते को दूसरा मौके देने को लेकर है। खैर इस फिल्म का निर्माण और निर्देशन लक्ष्मी आर लायर ने किया है, साथ ही निखिल, साहिल और अन्नथ ने साथ दिया है।

गौरतलब है कि देवोलिना को टीवी शो साथ निभाना साथिया में काफी सरहाना मिली और बाद में उनको बिग बॉस के लिए लोगों ने बहुत पसंद किया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story