मौनी रॉय की इन बंगाली वेडिंग फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

These Bengali wedding photos of Mouni Roy rocked social media
मौनी रॉय की इन बंगाली वेडिंग फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी मौनी रॉय की इन बंगाली वेडिंग फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

डिजिटल डेस्क, मूबई। एक्ट्रेस मौनी रॉय के लिए यह समय बेहद खास है, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को दो तरीको से शादी रचाई है। कोविड के कारण कपल ने इस शादी में केवल कुछ खास करीबी दोस्तों को ही बुलाया था। इसके अलावा शादी समारोह में दोनों के परिवार से लोग शामिल हुए। मौनी और सूरज ने सुबह के समय दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से शादी की, जिसमें दुल्हन लाल और सफेद पारंपरिक साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थी। और साथ ही सूरज नांबियार भी ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद हैंडसम दिख रहे थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

Mouni Roy and Suraj Nambiar wedding Image 2

शाम को बंगाली तरीके से की शादी
कपल ने गुरुवार शाम को बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की है, उनके इस शादी समारोह की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। मौनी नई दुल्हन के तौर पर एक क्लासिक रेड वेडिंग लहंगे में बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए हैवी बंदगला नेकलेस, स्टेटमेंट मांगटिका, बालों में स्लीक बन बनवाया था। इसके साथ रेड बोल्ड लिप्सटिक और मैचिंग चूड़ियों ने तो कमाल ही कर दिया। यहां देखे मौनी की वेडिंग शूट।

Mouni Roy and Suraj Nambiar wedding Image 3

मौनी ने अपनी शादी की खबर शेयर करते हुए लिखा, "मैंने उसे आखिरकार पाया, हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम अब शादीशुदा हैं। आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।” 

Mouni Roy and Suraj Nambiar wedding Image 4

मौनी के पति सूरज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और लिखा, "मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरे जीवन के प्यार से मैने शादी की है। सबसे लकी इंसान की तरह महसूस कर रहा हूं।” 

Mouni Roy and Suraj Nambiar wedding Image 6

2019 से कर रहे थे डेट
बता दें कि मौनी और सूरज एक-दूसरे से 2019 में मिले थे, इसके बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को कभी लाइमलाइट में नहीं आने दिया। उनकी शादी की तस्वीरें इस बात की ग्वाह हैं कि यह शादी उनके लिए किसी परियों की कहानी से कम नहीं है।

Mouni Roy and Suraj Nambiar wedding Image 5

Created On :   28 Jan 2022 9:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story