इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज फिल्मों के लिए अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को हैरान किया 

These Bollywood Celebrities Surprised Everyone With Their Body Transformation For Movies
इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज फिल्मों के लिए अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को हैरान किया 
शाहरुख खान से लेकर इमरान हाशमी तक इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज फिल्मों के लिए अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को हैरान किया 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपनी फिल्मों के लिए ऑन-स्क्रीन किरदारों को निभाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। ऐसे कई एक्टर हैं जिन्होंने फैंस को अपने ट्रांसफॉरमेशन हैरान करके रख दिया है। इन एक्टरस में सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक शामिल हैं। उनकी बॉडी ट्रांसफॉरमेशन ऐज को सिर्फ एक नंबर मानने को मजबूर कर देती है। हाल ही में शाहरुख खान के "पठान" से आए नए लुक कोदेख फैंस काफी हैरान हो गए थे। वहीं दूसरी तरफ "टाइगर 3" से सलमान खान के ट्रांसफॉरमेशन ने भी इंटरनेट पर आग लगा दी है। यहां देखें बॉलीवुड के ऐसे सेलेब्स को जो अपनी बॉडी ट्रांसफॉरमेशन से ट्रेंड करने लगे।

शाहरुख खान 4 साल बाद एक बार फिर से मोस्ट अवेटेड फिल्म "पठान" के साथ बड़े पर्दे पर धमाका मचाने जा रहें हैं। इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें वह वॉशबोर्ड एब्स और मेसी बन फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी भूमिका निभाते नजर आएंगे।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का न्यू किलर लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। उन्होंने ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस पागल हो गए हैं। इस तस्वीर में उनकी टॉन्ड बॉडी की एक धुंधली सी झलक देखने को मिल रही है। वर्तमान में, सुपरस्टार एक बार फिर से एजेंट टाइगर के रोल में बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ने भी ऐसा ट्रांसफॉरमेशन किया था जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने "दंगल" के लिए अपना वजन बढ़ाया था ताकि वह एक पहलवान की भूमिका फिट बैठ सकें। उन्होंने बॉडीसूट को विक्लप छोड़कर 97 किलो वजन बढ़ाया था। हालंकि इस फिल्म के बाद उन्होंने जो ट्रांफॉरमेशन किया वह निश्चित रूप से होश उड़ाने वाला था।

Aamir Khan: Diet, Workout, Body Transformation For Dangal » StarsUnfolded

अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले विक्की कौशल ने सरदार उधम में अपने रोल से हर किसी को पागल कर दिया था। उन्होंने एक भारतीय क्रांतिकारी के रोल को निभाने के लिए कड़ी मेहनत की और केवल तीन महीनों में 13 किलो वजन कम कर सबको हैरान कर दिया।

Vicky Kaushal shares a shirtless throwback from the gym as he misses  'machines' | Hindi Movie News - Times of India

इमरान हाशमी के "एक था टाइगर" के तीसरे पार्ट से आई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। उनका यह नया अवतार सभी को बेहद हैरान कर रहा है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने डाइट का चार्ट भी शेयर किया है जो फैंस के लिए एक मोटिवेशन साबित हो रहा है।

Shirtless Emraan Hashmi unveils his impressive physical transformation  ahead of 'Tiger 3' shoot | Hindi Movie News - Times of India

Created On :   9 April 2022 8:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story