इस बंद हो चुकी कॉमिक्स पर अब बन रही फिल्म, ट्रेलर रिलीज

These two hollywood famous series films trailers also released
इस बंद हो चुकी कॉमिक्स पर अब बन रही फिल्म, ट्रेलर रिलीज
इस बंद हो चुकी कॉमिक्स पर अब बन रही फिल्म, ट्रेलर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉलीवुड की नई फिल्मों के ट्रेलर इन दिनों रिलीज होने शुरू हो गए हैं। मार्वल सीरीज की भी सुपरहीरो वाली फिल्म "एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसी कड़ी में अब एक और हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह फिल्म 1990 में बंद हो गई एक कॉमिक्स पर बन रही है। 1990 में टॉक्सिक कॉमिक्स के नाम से अमेरिका में एक कॉमिक बुक की शुरुआत की गई थी, इसकी कॉमिक्स का एक किरदार है एक्सिडेंट मैन। हालांकि इस किरदार की मार्वल और डीसी कॉमिक्स के सुपरमैन, बैटमैन और आइरन मैन जैसे किरदारों के आगे नहीं चल पाई। 

इस फ्रेंचाइज़ी को फिर से भुनाने के लिए निर्माता कंपनी सिक्स डीमन ने इस किरदार को बड़े पर्दे पर फिल्माने की तैयारी शुरू कर दी है। इस फिल्म में ब्रिटिश अभिनेता स्कॉट एडकिन्स को लीड रोल मिला है। बता दें कि एक्सिडेंट मैन एक कॉन्ट्रैक्ट किलर है जो अपने शिकार को इस तरह खत्म करता है कि मरने वाला एक्सीडेंट की मौत मरा हुआ लगता है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कोई एक्सिडेंट मैन की गर्लफ्रेंड का मर्डर कर देता है। जिसकी तलाश में एक्सिडेंट मैन लगा हुआ है।

 

इस फ़िल्म में आपको भरपूर एक्शन और ग्लैमर मिलेगा। इस बार भी एक्सिडेंट मैन के सामने मार्वल की मेगा बजट फ़िल्म "एवेंजर्स-इनफ़िनिटी वॉर" के सुपरहीरोज खड़े हैं।

वहीं निर्माता निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग एक बार फिर से डायनोसॉर को ज़िंदा कर इंसानों के बीच लाने की तैयारी कर रहे हैं। "जुरासिक पार्क" की पहली फ़िल्म ने विश्वभर में तहलका मचा दिया था। इस कहानी को विश्वभर में 900 अरब रुपयों से ज़्यादा का कारोबार मिला। इस फ़िल्म के बाद डायनोसॉर खिलौने, डायनो म्युज़ियम और डायनो फ़न पार्क की जैसे बहार ही आ गई। इसकी पिछली सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान भी नजर आ चुके हैं।  


स्टीवन स्पीलबर्ग का कहना है कि "इस फिल्म के प्लॉट की एक समस्या है कि आपको जुरासिक पार्क दिखाने के लिए हर बार एक पार्क बनाना होता है। इसी कारण लंबे समय से इस थीम पर फिल्म नहीं आ पाई है।"  सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा है कि 2018 में रिलीज़ होने वाली जुरासिक वर्ल्ड की अगली फिल्म इस सीरीज़ की पांचवी कहानी होगी। 

 

इस फ़िल्म में क्रिस प्रैट नज़र आने वाले हैं,क्योंकि एक ट्वीट में उन्होनें नई फ़िल्म का टीज़र दिया है, लेकिन इस बार कहानी क्या है इस पर सस्पेंस है। हाल ही में जुरासिक वर्ल्ड दि फ़ॉलेन किंगडम का पोस्टर जारी किया गया है। ये हॉलीवुड की सबसे महंगी फ़िल्म हो सकती है।

Created On :   30 Nov 2017 8:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story