दैनिक भास्कर हिंदी: नकली घोड़े पर सवार 'क्वीन' ये वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

February 22nd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कभी कंगना के कमेंट को लेकर, तो कभी स्क्रिप्ट और क्रेडिट्स को लेकर। फिल्म रिलीज होने के बाद 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है। इसके बावजूद फिल्म से जुड़ी कंट्रोवर्सी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। हालही में एक बार फिर ​मणिकर्णिका चर्चा का विषय बन गई है। जिससे वजह से कंगना रानौत को ट्रोल किया जा रहा है। 

दरअसल, मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान (बिहाइंड द सीन) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कंगना घोड़े पर सवार है और खुले मैदान में अंग्रेजों को धूल चटाते नजर आ रही हैं। खास बात यह ​है कि सोशल मीडिया पर जो ​वीडियो वायरल हुआ है, उसमें कंगना नकली घोड़े पर सवार है। वह एक मशीनी घोड़ा है। जिसके एक पैर व पूंछ नहीं है। वह घोड़ा सिर्फ एक जगह खड़ा हुआ है। कंगना उसी घोड़े पर बैठकर तलवार बाजी कर रही हैं। इतना ही नहीं इस वीडियों में एक आदमी छाता लेकर भी खड़ा है ताकि कंगना धूप से बच सके। 

बॉलीवुड इंडस्ट्री से दो टूक बात करने वाली कंगना की यह फोटो देखकर लोग सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। कई फनी कमेंट लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “इसी के साथ मेरा आज का ट्विटर एंटरटेनमेंट का दिन पूरा हो गया।” वहीं एक और यूजर ने लिखा कि “क्या ऐसे ही बहादुर कंगना ने घुड़सवारी करते हुए मणिकर्णिका में युद्ध के सीन किए थे।”

कुछ समय पहले गुस्सैल कंगना ने आलिया को आढ़े हाथों लिया था। क्वीन कंगना ने कहा कि आलिया को महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस फिल्म का सपोर्ट करना चाहिए था। इतना ही नहीं कंगना ने यह तक कह दिया कि आलिया का ​अस्तित्व सिर्फ करण जौहर की पपेट भर का ही है। वह उन्हें सफल नहीं मानती। अपनी बात को जारी रखते हुए कंगना ने कहा कि 'उम्मीद है वह सफलता का सही मतलब और अपनी जिम्मेदारी समझेंगी।' कंगना ने यह तब कहा, जब आलिया ने मीडिया के सामने कहा था कि अगर मणिकर्णिका को सपोर्ट न करने की वजह से कंगना उनसे नाराज हैं तो मैं उनसे पर्सनली माफी मांग लूंगी। 

अलिया से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'अगर कंगना को मेरी कोई बात बुरी लगी है तो मैं उनसे पर्सनली माफी मांग लूंगी। मीडिया के सामने नहीं। बतौर एक्टर कंगना मुझे बहुत पसंद है। उनका फिल्मों को लेकर चयन और बिंदास बोलने वाला अंदाज। वे उन्हें अपसेट नहीं करना चाहती थी। उन्होंने जानबूझ कर ​ऐसा कुछ नहीं किया।'

खबरें और भी हैं...