नए साल में इस अभिनेता और पत्नी को हुआ कोरोना, खुद को किया होम क्वारंटाइन

This actor and wife got corona in the new year, quarantined themselves at home
नए साल में इस अभिनेता और पत्नी को हुआ कोरोना, खुद को किया होम क्वारंटाइन
बॉलीवुड में कोरोना का कहर नए साल में इस अभिनेता और पत्नी को हुआ कोरोना, खुद को किया होम क्वारंटाइन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नए साल के शुरूआत के साथ हर दिन कोविड-19 के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पिछले महीने से लगातार कई बॉलीवुड हस्तियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आई हैं। करीना कपूर खान, शनाया कपूर, अर्जुन कपूर और कई लोग इस वायरस के चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट में आज एक और नया नाम जुड़ गया है और वह है बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम। एक्टर ने अपने सभी फैंस को अपनी पत्नी प्रिया और खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा करते हुए लिखा, “मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि उसे कोविड है। प्रिया और मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हमें होम क्वारंटाइन किया गया है ताकि हम किसी और के संपर्क में नहीं आएं। हम दोनों ने कोरोना वैक्सीन ली हुई है और हमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। कृपया अच्छे और स्वस्थ रहें। मास्क लगाए रहें।"

john

कुछ समय पहले भी जॉन अब्राहम अपने सोशल मीडिया अकाउंट की वजह से सुर्खियों में थे। जॉन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट सभी पोस्ट हटा दिए थे, इससे उनके फैंस को लगा कि उनका हैंडल हैक हो गया है। बता दें, उन्होंने हाल ही इन सब के बीच अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अटैक का टीजर पोस्ट करके सारी अफवाहों को शांत कर दिया। आगामी फिल्म अटैक में जॉन, रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज साथ नजर आएंगे। 

Created On :   3 Jan 2022 4:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story