कंगना रनौत की इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल निभाएंगे ये एक्टर, सामने आया फर्स्ट लुक

This actor will play the role of former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee in Kangana Ranauts emergency, first look revealed
कंगना रनौत की इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल निभाएंगे ये एक्टर, सामने आया फर्स्ट लुक
इमरजेंसी कंगना रनौत की इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल निभाएंगे ये एक्टर, सामने आया फर्स्ट लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म "इमरजेंसी" के लिए निर्देशक और एक्ट्रेस की भूमिका निभाने में काफी बिजी चल रही हैं, इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। कंगना के अलवा भी इस फिल्म में कई अहम किरदार नजर आएंगे, हर रोज एक नए नाम का खुलासा किया जा रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण के रोल में दिखाई देंगे। वहीं आज, मेकर्स ने एक और किरदार का खुलासा किया है, यह उस समय महान क्रांतिकारियो में से एक रह चुके हैं। मेकर्स ने खुलासा किया है कि एक्टर श्रेयस तलपड़े इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे, जो तीन बार भारत के प्रधान मंत्री के रूप में जाने गए।

कंगना ने शेयर किया नया पोस्टर

अब ये बात साफ हो गई है कि फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका श्रेयस तलपड़े निभाने जा रहे हैं तो कंगना ने "इमरजेंसी" का एक नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "@shreyastalpade27 को #इमरजेंसी में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में प्रस्तुत हैं, एक सच्चे राष्ट्रवादी, जिनका राष्ट्र के लिए प्यार और गौरव अद्वितीय था और जो आपातकाल के समय एक युवा आगामी नेता थे।"

 हाल ही में रिलीज हुआ था फिल्म का टीजर

इमरजेंसी का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था और सभी को इंदिरा गांधी की  एक्टिंग खूब पसंद आई थी।अब श्रेयस तलपड़े के रोल और उनके बाड़े में बात करते हुए कंगना ने कहा, “उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है, जो उस समय एक युवा और आगामी नेता थे, जब श्रीमती गांधी पहली बार प्रधानमंत्री बनी थीं। वह आपातकाल के नायकों में से एक थे। वो हमारे नेता थे हम काफी भाग्यशाली हैं क्योंकि वह एक बहुमुखी हीरो के रूप में उभर कर आए। मुझे ऐसा लगता है कि अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में उनका प्रदर्शन सबसे यादगार होगा। हम भाग्यशाली हैं कि हमें इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए उनके जैसा अच्छे कलाकार मिले हैं।”

 

Created On :   27 July 2022 6:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story