कंगना के लॉकअप से बाहर निकलकर रोहित के साथ खतरों से खेलेगा ये कंटेस्टेंट

This contestant will come out of Kanganas lock upp  and play danger with Rohit
कंगना के लॉकअप से बाहर निकलकर रोहित के साथ खतरों से खेलेगा ये कंटेस्टेंट
रियलिटी शो  कंगना के लॉकअप से बाहर निकलकर रोहित के साथ खतरों से खेलेगा ये कंटेस्टेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का रियालटी शो "लॉकअप" लोगों के बीच खासा लोकप्रिय हो रहा है। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर आने वाले इस शो ने हाल ही में 300 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया है जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। शो के साथ शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो गए हैं। कंटेस्टेंट्स को उनकी पॉपुलारिटी का फायदा भी मिलने लगा है। उन्हें कई प्रोजेक्ट के ऑफर अभी से आने लगे हैं। इस कड़ी में पहला नाम आता है शो के सबसे फेमस खिलाड़ी स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी का, जिन्हें सुपरस्टार डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन में काम करने का ऑफर मिला था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुन्नवर को खतरों के खिलाड़ी शो के मेकर्स ने शो के अगले सीजन के लिए एप्रोच किया था जिसके लिए उन्होंने हामी भर दी है। हालांकि मुन्नवर की तरफ से अभी इसको लेकर कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नही की गई है। पर कहा जा रहा है कि वो शो से बाहर आकर इसकी औपचारिक घोषणा कर देंगे।

लॉकअप के सबसे लोकप्रिय कैदी हैं मुन्नवर
शो में मुन्नवर फारुकी अपनी पर्सनालिटी और मजाकिया अंदाज दर्शकों को दीवाना बना लेता है। जब से शो शुरु हुआ है फैंस उनको दिल खोलकर सपोर्ट कर रहे हैं। उनकी कॉमि्क टाईमिंग और स्मार्ट गेम ने शो में इंटरटेनमेंट का लेवल दो गुना बढ़ा दिया है। शो की होस्ट कंगना से लेकर शो में आने वाले मेहमान और उनके साथी कंटेस्टेंटस भी उनके गेम खेलने के अंदाज की तारीफ करते कई बार देखे गए हैं। लॉकअप में मुन्नवर को मिली इस प्रसिद्धी का फायदा खतरों के खिलाड़ी शो को भी मिलेगा।   


मई से शुरु होगी खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग 
रिपोर्ट्स के मुताबिक कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो खतरों के खिलाड़ी  की शूटिंग साउथ अफ्रीका में अगले महिने से शुरु होगी। सभी कंटेस्टेंट मई में साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होंगे। मुन्नवर के शो लॉकअप का फिनाले भी 2-3 मई को हो जाएगा जिसके बाद वह भी शूटिंग के लिए अफ्रीका रवाना हो जाएंगे।

लॉकअप की एक और साथी भी जुड़ेंगी! 
मीडिया मे चल रही रिपोर्ट्स के अनुसार खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में मुन्नवर के अलावा लॉकअप से एक और कंटेस्टेंट को भी मेकर्स द्वारा अप्रोच किया गया है। जिसको अप्रोच किया गया है उसका नाम है रचना पांडे। हालांकि अभी रचना की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नही की गई है।

बता दें कि खतरो के खिलाड़ी सीजन 12 के लिए मुन्नवर के अलावा जिन लोगो के नाम सामने आये हैं उनमें बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल,निशांत भट्ट,पवित्र पुनिया,आरती सिंह,पारस छावड़ा और उमर रियाज शामिल हैं।


 

Created On :   23 April 2022 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story