रेखा के साथ परछाई की तरह रहती है यह महिला, लग चुके हैं बाइसेक्शुअल होने के आरोप 

This woman lives like a shadow with Rekha, has been accused of being bisexual
रेखा के साथ परछाई की तरह रहती है यह महिला, लग चुके हैं बाइसेक्शुअल होने के आरोप 
जन्मदिन विशेष रेखा के साथ परछाई की तरह रहती है यह महिला, लग चुके हैं बाइसेक्शुअल होने के आरोप 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा 10 अक्टूबर को अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं। 10 अक्टूबर 1954 को जन्मी रेखा ने अपने अभिनय की शुरुआत 1966 में साउथ इंडियन फिल्म रंगुला रत्नम के साथ की थी। वहीं हिंदी फिल्मों में उनका डेब्यु 1970 में सावन-भादो फिल्म से किया था। सुहाग, उमराव जान, मुकद्दर का सिकंदर, लज्जा, सिलसिला जैसी यादगार फिल्में करने वाली रेखा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं। एक तरफ जहां उनका नाम अमिताभ बच्चन, विनोद मेहरा से लेकर अक्षय कुमार जैसे साथी कलाकारों के साथ जुड़ा, वहीं उन पर अपनी अपनी सेक्रेटरी फरजाना के साथ सेक्शुअल संबंध होने का आरोप भी लग चुका है। 

परछाई की तरह रेखा के साथ रहती हैं फरजाना

चाहे कोई पार्टी हो या कोई फंक्शन रेखा की सेक्रेटरी फरजाना उनके साथ परछाई की तरह रहती हैं। यहां तक की जब रेखा को राज्यसभा का सांसद मनोनीत किया गया था तब भी फरजाना रेखा के साथ संसद में नजर आई थीं। रेखा की बायोग्रॉफी "यूरेखा" लिखने वाले मशहूर पत्रकार यासिर उस्मान ने दोनों के बीच सेक्शुअल संबंध होने का दावा किया है। वह अपनी किताब में लिखते हैं कि फरजाना का रेखा की लाइफ बहुत महत्वपूर्ण पार्ट हैं। एक्ट्रेस के बेडरुम में केवल फरजाना ही जा सकती हैं यहां तक की उनके नौकरों को भी कमरे में जाने की अनुमति नहीं है। राइटर उस्मान ने एक्ट्रेस की बायोग्रॉफी में दोनों के बीच सेक्शुअल संबंध होने का दावा भी किया है। यह बात जब किताब के माध्यम से सामने आई थी तब इसे पढ़कर हर कोई शॉक्ड रह गया था। बता दें कि महिला होते हुए भी फरजाना पहनावा पुरुषों के जैसा रहता है। वह रेखा से मिलने-जुलने वालों पर कड़ी नजर रखती हैं और एक्ट्रेस के फोन को भी वही अटेंड करती हैं। 

पति की आत्महत्या के लिए भी फरजाना को बताया था जिम्मेदार

रेखा के पति मुकेश अग्रवाल जिन्होंने 1990 में आत्महत्या कर ली थी। पति की मौत के बाद दावा किया गया था कि उनकी मौत का कारण अभिनेत्री की सेक्रेटरी फरजाना ही हैं। तब भी किताब में किए दावे के मुताबिक दोनों के बीच सेक्शुअल संबंध होने की बात कही गई थी। 

कहा जाता है रेखा और उनकी सेक्रेटरी फरजाना की पहली मुलाकात साल 1980 में सिलसला फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस समय फरजाना उनकी हेयर स्टाइलिस हुआ करती थीं। अभिनेत्री ने साल 1986 में उन्हें अपनी पर्सनल सेक्रेटरी बना लिया था। हालांकि रेखा ने कई साक्षात्कारों में फरजाना को अपनी बहन बताया है। इसके अलावा दोनों के बीच सेक्शुअल संबंध होने के बात केवल अटकलों पर आधारित हैं अभी तक ऐसी कोई कारण सामने नहीं आया जिससे दोनों के बीच ऐसा संबंध होने का विश्वास हो। 

 

Created On :   9 Oct 2022 2:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story