comScore

बयान: बिपाशा बसु ने कहा- थ्रिलर किसी एक्टर के लिए एक परफेक्ट कैनवास बनाता है

बयान: बिपाशा बसु ने कहा- थ्रिलर किसी एक्टर के लिए एक परफेक्ट कैनवास बनाता है

हाईलाइट

  • थ्रिलर किसी एक्टर के लिए एक परफेक्ट कैनवास बनाता है : बिपाशा बसु

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री बिपाशा बसु को थ्रिलर प्रोजेक्ट्स करना बहुत पसंद है क्योंकि इसमें ड्रामा, एक्शन, रोमांस, डर सब कुछ बयां करने का मौका मिलता है।

बिपाशा कहती हैं, थ्रिलर किसी कलाकार के लिए एक परफेक्ट कैनवास का निर्माण करता है। इसमें ड्रामा, एक्शन, रोमांस, डर जैसे कई तरह के भावों को बयां करने को मिलता है जिसके चलते मुझे हमेशा से ही इस शैली ने अपनी ओर आकर्षित किया है।

वह आगे कहती हैं, मेरा यह भी मानना है कि दर्शक भी इसे देखना पसंद करते हैं क्योंकि यह आपको एहसास दिलाता है कि आप भी उस कहानी में शामिल हैं, अपने दिमाग में उस रहस्य को सुलझाने की कोशिश करते हैं। हालांकि मुझे अन्य शैलियां भी पसंद है, लेकिन थ्रिलर हमेशा से मेरे लिए खास रहा है और डेंजरस और भी खास है। मुझे यह बात काफी अच्छी लगी कि मुझे इस प्रोजेक्ट पर करन (पति करन सिंह ग्रोवर) के साथ दोबारा काम करने को मिलेगा और विक्रम (भट्ट), भूषण (पटेल) और मीका (मीका सिंह) संग जुड़ने को मिलेगा।

बिपाशा की आगामी फिल्म डेंजरस में करन सिंह ग्रोवर के अलावा सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा जैसे कलाकार भी शामिल है। इसे विक्रम ने लिखा है और भूषण ने निर्देशित किया है।

फिल्म को 14 अगस्त ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर जारी किया जाएगा।

कमेंट करें
gu1hL