हॉलीवुड: जुलाई 2024 में रिलीज होगी थंडरबॉल्ट्स, बंद होगी एमसीयू फेज 5

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। मार्वल हाउस के अगले बड़े हीरो डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। मार्वल केवेन फीगे के अध्यक्ष ने खुलासा किया कि थंडरबॉल्ट्स एमसीयू के चरण 5 को रिलीज की तारीख 26 जुलाई, 2024 के बाद बंद कर दिया जाएगा। वैराइटी के अनुसार, थंडरबोल्ट्स फिल्म पर काम होने की खबर सबसे पहले पिछले महीने जेक श्रेयर के साथ आई, जिन्होंने पहले 2012 की रोबोट एंड फ्रैंक और 2015 की पेपर टाउन्स में काम किया था। एरिक पियर्सन, जिन्होंने मार्वल की ब्लैक विडो को लिखा था, फीगे के निर्माण के साथ पटकथा लिख रहे हैं। लेखक कर्ट बुसीक और कलाकार मार्क बागले द्वारा निर्मित, थंडरबोल्ट्स ने 1997 में द इनक्रेडिबल हल्क के एक अंक में अपना हास्य पदार्पण किया, जो उस वर्ष के अंत में उनकी स्व-शीर्षक वाली कॉमिक बुक में लॉन्च होने से पहले था।

मूल रूप से एवेंजर्स को मृत घोषित किए जाने के बाद एक साथ आने वाले नायकों की एक टीम के रूप में इसे प्रस्तुत किया गया था। पता चला कि वे वास्तव में सुपरविलेन थे, जो दुनिया को जीतने का प्रयास कर रहे थे। इन वर्षों में, टीम विभिन्न पुनरावृत्तियों से गुजरी, लेकिन वे हमेशा मार्वल यूनिवर्स के अधिक नापाक सदस्य होते हैं।

एमसीयू के कई कैरेक्टर थंडरबोल्ट में पॉप अप करने की क्षमता रखते हैं। समूह के पहले और सबसे प्रसिद्ध नेता बैरन जेमो थे, जो एमसीयू में डैनियल ब्राहल द्वारा प्ले किया गया। अपने इतिहास के दौरान थंडरबोल्ट्स के अन्य सदस्यों में वेलेंटीना एलेग्रा डी फोंटेन (जूलिया लुई-ड्रेफस), येलेना बेलोवा (फ्लोरेंस पुघ), घोस्ट (हन्ना जॉन-कामेन), एबोमिनेशन (टिम रोथ), जॉन वॉकर (व्याट रसेल) और टास्कमास्टर (ओल्गा कुरिलेंको) शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.