टिफ़नी हैडिश को नहीं पसंद है सगाई की अंगूठी, कहा- मैं अपार्टमेंट लेना ज्यादा पसंद करुंगी

Tiffany Haddish wants et plex, not an engagement ring
टिफ़नी हैडिश को नहीं पसंद है सगाई की अंगूठी, कहा- मैं अपार्टमेंट लेना ज्यादा पसंद करुंगी
अमेरिकन एक्ट्रेस टिफ़नी हैडिश को नहीं पसंद है सगाई की अंगूठी, कहा- मैं अपार्टमेंट लेना ज्यादा पसंद करुंगी
हाईलाइट
  • टिफनी हैडिश को सगाई की अंगूठी नहीं
  • एट प्लेक्स की है चाहत

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। अभिनेत्री टिफनी हैडिश रैपर कॉमन के साथ अपने दो साल के रिश्ते में खुश हैं और कुछ भी अतिरिक्त की तलाश नहीं कर रही हैं। अगर उनका प्रेमी उन्हें प्रपोज करना चाहता है, तो वह सगाई की अंगूठी की जगह एक अपार्टमेंट लेना पसंद करेगी।

हैडिश ने एक्स्ट्रा से कहा कि मैं अभी जहां हूं, खुश हूं। मैं इसका आनंद ले रही हूं। मैं इस पर कुछ भी अतिरिक्त नहीं जोड़ने जा रही हूं। लेकिन अगर वह मुझसे शादी करना चाहता है, तो वह मुझे एक अपार्टमेंट बिल्डिंग दिला सकता है। अंगूठी अपना मूल्य खो सकती है, लेकिन जमीन हमेशा वहीं रहेगी

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 41 वर्षीय अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह कॉमन को अपना सोल मेट नहीं मानती हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वे आत्मीय हैं, हैडिश ने कहा कि मैं किसी चीज का वादा नहीं कर सकती कि जो जैसा है वह हमेशा ही वैसा रहेगा। क्योंकि मेरी पहले शादी हो चुकी है और मेरा तलाक हो चुका है। शादी के तीन साल बाद 2011 में विलियम स्टीवर्ट से अलग हुई अभिनेत्री ने कहा कि मेरा मानना है कि सही लोग सही समय पर आपके पास होते हैं, आप कहीं पर भी हो। शायद इसी को सोलमेट कहते है।

(आईएएनएस)

Created On :   9 Sep 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story