श्रीलंका के बीच पर टाइगर श्रॉफ और दिशा मना रहे न्यू ईयर, देखें वीडियो

Tiger shroff and disha patani spotted on sri lanka beach see video
श्रीलंका के बीच पर टाइगर श्रॉफ और दिशा मना रहे न्यू ईयर, देखें वीडियो
श्रीलंका के बीच पर टाइगर श्रॉफ और दिशा मना रहे न्यू ईयर, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ इन दिनों नए साल का जश्न मना रहे हैं। दोनों कलाकार इन दिनों श्रीलंका में हैं। टाइगर और दिशा ने अब तक अपनी रिलेशनशिप पर चुप्पी साध रखी है, ऐसे में दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीर साझा करने से बचते हैं। दिशा द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई तस्वीरों में वह बिकिनी में पोज करती दिखाई दे रही हैं।

वहीं, टाइगर स्‍व‍िमवि‍यर में अपनी सिक्स पैक ऐब वाली बॉडी दिखा रहे हैं। दोनों बीच साइड पर एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय कर रहे हैं। 

टाइगर और दिशा मुंबई से एक-साथ श्रीलंका के लिए रवाना हुए थे, एयरपोर्ट पर इनकी मुलाकात रणवीर सिंह से हुई थी। स्टार्स के फैन क्लब ने इसकी तस्वीरें जारी की थी। बता दें कि म्यूजिक वीडियो "बेफिक्रा" में पहली बार टाइगर और दिशा साथ नजर आए थे, इसमें जोड़ी की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। दिशा इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ "बागी-2" की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद टाइगर फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2" और दिशा "संघमित्रा" की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी। 

टाइगर और दिशा ने अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। इन तस्वीरों से साफ है कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। टाइगर और दिशा की जोड़ी पहली बार फिल्‍म बागी 2 में साथ नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों टाइगर संग दिशा की लिव इन में रहने की खबरों ने तूल पकड़ा था, जब दिशा ने बांद्रा में नया फ्लैट खरीदा था। हालांकि टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने एक इंटरव्‍यू में ऐसी खबरों का खंडन करते हुए क‍हा था, टाइगर का इस तरह का कोई प्‍लान नहीं है।

Created On :   2 Jan 2018 7:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story