टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने हीरोपंती 2 की रिलीज से पहले दरगाह और मंदिर में टेका माथा 

Tiger Shroff and Tara Sutaria bow their heads at dargah and temple ahead of Heropanti 2 release
टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने हीरोपंती 2 की रिलीज से पहले दरगाह और मंदिर में टेका माथा 
हीरोपंती 2 टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने हीरोपंती 2 की रिलीज से पहले दरगाह और मंदिर में टेका माथा 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वीकेंड पर बॉलीवुड की कई फिल्मे अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं, हीरोपंती 2 भी इसी लाइन में शामिल है। फिल्म की रिलीज से पहले, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने मुंबई में बाबुलनाथ मंदिर और माहिम दरगाह में फिल्म की सफलता के लिए माथा टेका है। दोनों पारंपरिक कपड़ों में पवित्र स्थानों के दर्शन करते हुए देखे गए।

ऑनस्क्रीन धमाल मजाने के लिए तैयार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने सबसे पहले माहिम दरगाह का दौरा किया। वहां दोनों ने चादर चढ़ाई और गुलाब का फुल भी दरगाह में चढ़ाया। इसके बाद टाइगर और तारा बाबुलनाथ मंदिर में पहुंचे, जहां दोनों ने मिलकर पूजा-अर्चना की। उन्होंने प्राचीन भगवान शिव के मंदिर में अनुष्ठान किया और "हीरोपंती 2" की सफलता के लिए सभी से आशीर्वाद मांगा।

ऑनस्क्रीन कपल टाइगर और तारा ने इस खास मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट पहना था जिसमें में वह हमेशा की की तरह स्टनिंग लग रहे थे। तारा ने इस मौके के लिए व्हाइट और गोल्ड ट्रेडिशनल आउटफिट को चुना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने हैवी झुमके के साथ पेयर किया था। वहीं टाइगर पिंक कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे थे।

फिल्म की बात करें तो ये, 29 अप्रैल को सिनेमाघरों दस्तक देगी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म कल बड़े पर्दे पर अजय देवगन निर्देशित "रनवे 34" को टक्कर देगी, जिसमें रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Created On :   28 April 2022 6:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story