फिल्म बागी-2 का फर्स्ट लुक वायरल, एक्शन मोड में दिखे टाइगर श्रॉफ

Tiger shroff film baaghi2 first look of movie leaked viral in media
फिल्म बागी-2 का फर्स्ट लुक वायरल, एक्शन मोड में दिखे टाइगर श्रॉफ
फिल्म बागी-2 का फर्स्ट लुक वायरल, एक्शन मोड में दिखे टाइगर श्रॉफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के धांसू एक्शन से फुलऑन फिल्म "बागी-2" के सेट से पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त लुक सामने आया है। फोटो में टाइगर पहले की अपेक्षा कुछ हेल्थी भी दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना पांच किलो वजन बढ़ाया है। इस फोटो में वे क्रू के साथ चलते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए टाइगर ने चीन के टोनी चिंग से ट्रेनिंग ली है। 

"बागी 2" में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में उनके कई खतरनाक स्टंट भी होंगे। "बागी 2" में टाइगर वूशू (लड़ाई की कला) की अलग अलग फॉर्म करते हुए भी दिखाई देंगे। फोटो में साफ दिख रहा है कि उनकी टी शर्ट पर कितना खून लगा है। इससे यह तो तय है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। टाइगर के फैंस को भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।  

डबल रोल में दिखेंगे टाइगर

सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में उनका डबल रोल हैं। फिल्म का पहला पोस्टर इस साल कुछ महीने पहले रिलीज किया गया था। जिसमें टाइगर हाथ में राइफल पकड़े और अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आए थे। हालांकि उस पोस्टर में टाइगर बिल्कुल रैंबो वाला लुक लिए थे। वहीं दूसरा लुक अब सामने आया है। टाइगर ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की है जो साफ दिखा रही है। जिम में वर्कआउट करते हुए भी एक फोटो उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट की थी।

बता दें कि ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म "बागी" का सीक्वल है। इस फिल्म में टाइगर अपनी रियल गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ नजर आएंगे। "बागी 2" में अपने रोल के लिए दिशा पटानी ने भी एक्रोबेटिक ट्रेनिंग ली है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, प्रतीक बब्बर, अरमान कोहली, विजय राज और आर्यन प्रजापति जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज की जाएगी। 

Created On :   4 Nov 2017 3:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story