दिशा पटानी के साथ अपने रिश्ते पर आखिरकार टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Tiger Shroff finally breaks his silence on his relationship with Disha Patani
दिशा पटानी के साथ अपने रिश्ते पर आखिरकार टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी
बॉलीवुड दिशा पटानी के साथ अपने रिश्ते पर आखिरकार टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ हाल ही में लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण के 9वें एपिसोड में दिखाई दिए और उन्होंने दिशा पटानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की।टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के बीच कुछ वर्षों से डेटिंग की अफवाह थी लेकिन हाल के एपिसोड में, टाइगर ने दिशा को अपना दोस्त कहा और कहा कि वह अकेले हैं।जब करण ने दिशा के साथ डेटिंग के बारे में पूछताछ की, तो टाइगर ने कहा, मैं हमेशा की तरह ही उनका बहुत अच्छा दोस्त हूं।जिस पर करण ने यह कहते हुए जवाब दिया, अब आप उस लाइन का इस्तेमाल नहीं कर सकते, टाइगर।

करण ने टाइगर को और छेड़ते हुए कहा, आप दोनों ने बैस्टियन को सबसे गर्म रेस्तरां बना दिया क्योंकि हर रविवार को हमने आपको वहां देखा। यह एक दिनचर्या की तरह है।तो ऐसे में टाइगर ने अपनी बात रखी और कहा, हमें एक ही खाना खाना पसंद है। शायद इसलिए हम एक साथ उस रेस्तरां में जाते हैं।

इसके बाद उन्होंने उनके ब्रेकअप की अफवाहों पर टिप्पणी करते हुए कहा, ठीक है, हम पर बहुत लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं। हमने हमेशा इस बात को बनाए रखा है कि हम अद्भुत दोस्त हैं।जब करण ने उसे आखिरी बार जोर लगाकर पूछा कि क्या वह अभी सिंगल है, तो टाइगर ने जवाब दिया, हाँ, मुझे ऐसा ही लगता है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Sep 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story