टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Tiger Shroff Girlfriend disha patani reveals shocking disclosure
टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा
टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी की फिल्म "बागी 2" ने पहले ही दिन 25 करोड़ कमाकर बॉक्स ऑफिस पर सनसनी मचा दी है। इस फिल्म ने महज तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दिशा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह पहले किसी और फिल्म से डेब्यू करने वाली थी, लेकिन उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। बता दें कि दिशा उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की रहने वाली है।

 

 

500 रुपए लेकर आईं थी मुंबई

दिशा ने बताया किसी कारण से मुझे नहीं लिया गया, उस वक्त मैं और मजबूत हो गई थी। मुझे ऐसा लगता है जब आपमें कोई कमी हो तो उसे दूर करने के लिए और मेहनत करनी चाहिए। दिशा ने कहा कि एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी। उन्होंने कहा "मुंबई सिर्फ 500 रुपए लेकर आई थी, एक कॉलेज वाली लड़की के लिए नए शहर में आना आसान नहीं होता। मैं अकेली रहती थी और काम करती थी, लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी। 

दिशा ने बताया कि वे ऑडीशन के लिए जाती थी, यही सोचती थी कि अगर काम नहीं मिला तो घर का किराया कैसे दूंगी। बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा ने तेलगू फिल्म लोफर में नजर आई थीं। इसके बाद एक म्यूजिक वीडियो किया जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की। हालांकि उनकी "कुंग फू योगा" फिल्म काफी सुर्खियों में रही। दिशा ने बॉलीवुड में सुशांत सिंह के साथ पहली फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी की थी। इस फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं। 

 

 

बता दें कि टाइगर और दिशा के बीच अफेयर की खबरें भी चर्चा में है। यह पहली बार था कि उन्होंने टाइगर के साथ कोई फिल्म की है। एक बातचीत में जैकी श्रॉफ से टाइगर की तुलना करती हुई कहती हैं कि टाइगर के साथ समय बिताना थोड़ा बोरिंग होता है, जबकि उनके पापा (जैकी) के साथ बातचीत करना मजेदार होता है। दिशा कहती हैं, "वह (जैकी श्रॉफ) बहुत बिंदास नेचर के हैं। उनके साथ बात करके मजा आता है। उनके साथ टाइम बिताना मजेदार होता है। वह जैसे बात करते हैं, वह बहुत फनी होता है। उनकी अपेक्षा टाइगर थोड़े बोरिंग हैं।" 

Created On :   2 April 2018 8:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story