दो महीने पहले ही रिलीज हो चुका ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर, आपने देखा क्या ?

tiger zinda hai official fanmade trailer get millions views on youtube in one month
दो महीने पहले ही रिलीज हो चुका ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर, आपने देखा क्या ?
दो महीने पहले ही रिलीज हो चुका ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर, आपने देखा क्या ?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर उनके फैंस में खासा उत्साह है। पिछले दिनों ही फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए। जिनमें सलमान और कैटरीना एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज हो रही है, इस कारण सलमान खान के फैंस में फिल्म का ट्रेलर देखने की उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म को लेकर यू-ट्यूब पर खूब सर्चिंग भी की जा रही है। बता दें कि वैसे तो यू-ट्यूब पर ‘टाइगर जिंदा है’ नाम से कई फैन मेड ट्रेलर मौजूद हैं, लेकिन एक ट्रेलर ऐसा भी है जिसे सबसे ज्यादा हिट मिल चुके हैं। यू-ट्यूब पर ‘टाइगर जिंदा है’ नाम से एक ऑफिशियल ट्रेलर दिख रहा है। जिसे उनके फैंस ने बनाया है। इस फैनमेड ट्रेलर को करीब 4 मिलियन यानी 40 लाख बार देखा जा चुका है। 

यह ट्रेलर इतना देखा जा रहा है कि अगर आप यू-ट्यूब पर ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर इंग्लिश में लिखकर सर्च करेंगे तो सबसे पहले आपके सामने यही फैनमेड ट्रेलर दिखेगा, जिस पर लिखा है ऑफिशियल ट्रेलर। बता दें कि इस ट्रेलर को महज दो महीने पहले पोस्‍ट किया गया है। 

क्या है हकीकत

दरअसल, सलमान खान की इस फिल्म का ट्रेलर 2012 में रिलीज हुई ‘एक‍ था टाइगर’ और कुछ हॉलीवुड फिल्‍मों के दृश्यों को जोड़कर बनाया गया है। इस ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन भी दिख रहे हैं। हालांकि, इस ट्रेलर पर जहां बहुत से लोगों ने नाराजगी जाहिर की है, वहीं कई लोगों ने इस ट्रेलर की तारीफ भी की है। अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी। अब देखना यह है कि जब एक फैनमेड ट्रेलर को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो जब वाकई में फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज होगा तो उसे कितने ज्यादा हिट मिलेंगे।

Created On :   29 Oct 2017 3:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story