होने वाली दुल्हन अंकिता लोखंडे ने किया 'धमाकेदार' बैचलर पार्टी का आयोजन, तस्वीरें हुई वायरल 

To-be bride Ankita Lokhande organized a bang bachelor party, photos went viral
होने वाली दुल्हन अंकिता लोखंडे ने किया 'धमाकेदार' बैचलर पार्टी का आयोजन, तस्वीरें हुई वायरल 
बैचलर पार्टी होने वाली दुल्हन अंकिता लोखंडे ने किया 'धमाकेदार' बैचलर पार्टी का आयोजन, तस्वीरें हुई वायरल 

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  ब्राइड-टू-बी अंकिता लोखंडे 12 दिसंबर, 2021 को विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शादी से कुछ दिन पहले, होने वाली दुल्हन अंकिता लोखंडे ने बैचलर पार्टी की मेजबानी की है, इसमें पार्टी में उनकी कई खास दोस्त मस्ती करती नजर आई। रश्मि देसाई और सृष्टि रोडे जिनके पैर में चोट लगी थी, अपनी बेस्टी की पार्टी में प्लास्टर लगाकर झूमती नजर आई साथ ही मृणाल ठाकुर, माही विज, अपर्णा दीक्षित और मिष्टी त्यागी भी नजर आएं। अंकिता ने अपने डांसिंग शूज़ में जमकर लगाए ठुमके।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneh Zala (@snehzala)

इस आउटफिट में आई नजर

रश्मि देसाई, सृष्टि रोडे, मृणाल ठाकुर, माही विज को ब्लैक आउटफिट में देखा गया। वहीं एक-दूसरे के साथ सबने  दिल खोलकर डांस किया। गर्ल-गैंग ने कुछ अद्भुत डांस मूव्स दिखाए, जबकि रश्मि को सृष्टि के पलस्तर वाले पैर की ओर इशारा करते देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneh Zala (@snehzala)

“पवित्र रिश्ता” के कलाकार भी आए नजर

अंकिता लोखंडे की पवित्र रिश्ता की सह-कलाकार मिष्टी त्यागी और अपर्णा दीक्षित दुल्हन के साथ केक स्टैंड तक जाती नजर आई। अंकिता अपने फैंस के लिए ड्रामेटिक वॉक करते हुए भी दिखाई दी। केक काटते हुए अंकिता पर्पल रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी उन्होंने केक का पहला टुकड़ा खुद को खिलाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneh Zala (@snehzala)

अंकिता लोखंडे की मुस्कान ने फैंस का दिल चुरा लिया, इन तस्वीरों में पवित्र रिश्ता फेम खुशी से झुमती नजर आई। होने वाली दुल्हन ने अपने लुक को बेहद सिंपल रखा और सबका दिल जीत लिया।

Created On :   17 Nov 2021 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story