आज क्षेत्रीय सिनेमा का परिदृश्य काफी बदल गया है : तेजस्वी प्रकाश

Today the landscape of regional cinema has changed a lot: Tejashwi Prakash
आज क्षेत्रीय सिनेमा का परिदृश्य काफी बदल गया है : तेजस्वी प्रकाश
बॉलीवुड आज क्षेत्रीय सिनेमा का परिदृश्य काफी बदल गया है : तेजस्वी प्रकाश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 फेम तेजस्वी प्रकाश मराठी सिनेमा में फिल्म मन कस्तूरी रे से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 29 वर्षीय अभिनेत्री ने क्षेत्रीय सिनेमा के बारे में बात की और बताया कि कैसे निर्माता अधिक बोल्ड और यथार्थवादी केंटेंट लाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, आज क्षेत्रीय सिनेमा परि²श्य काफी बदल गया है - निर्माता अधिक प्रयोगात्मक हैं और कंटेंट के मामले में साहसिक कदम उठा रहे हैं। मैं अपने प्रशंसकों के इस फिल्म को देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।

तेजस्वी ने खतरों के खिलाड़ी 10 जैसे रियलिटी शो में भाग लेकर टीवी उद्योग में अपनी पहचान बनाई थी। उन्हें टीवी धारावाहिक रिश्ता लिखेंगे हम नया में दीया सिंह या कर्ण संगिनी में उरुवी के रूप में उनकी भूमिका के लिए भी याद किया जाता है, और वर्तमान में अभिनेत्री नागिन 6 में प्रथा गुजराल के रूप में देखी जा सकती है।

बिग बॉस 15 में उनके कार्यकाल के बाद, करण कुंद्रा के साथ तेजस्वी की केमिस्ट्री शहर में चर्चा का विषय बन गई है और युगल अपने पोस्ट और रीलों के लिए सभी का ध्यान खींच रहे हैं। अब जब वह एक मराठी फिल्म का हिस्सा बनकर एक नया सफर शुरू करने जा रही हैं, तो अभिनेत्री ने कहा कि एक महाराष्ट्रियन होने के नाते उनके लिए यह प्रोजेक्ट लेना सही है और वह इससे अच्छी तरह जुड़ सकती हैं।

उन्होंने कहा, मैं मराठी फिल्में देखते हुए बड़ी हुई हूं। खुद एक महाराष्ट्रियन होने के नाते, मन कस्तूरी रे में काम करना सही लगा, क्योंकि यह मेरे लिए एक यादगार पल था। मन कस्तूरी रे 4 नवंबर को रिलीज हो रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Oct 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story