टॉम क्रूज ने बताया "मिशन: इम्पॉसिबल 7" का अनुभव, कहा- अपने करियर में किया सबसे खतरनाक स्टंट

Tom Cruise reveals the most dangerous stunt of Mission Impossible 7 ever
टॉम क्रूज ने बताया "मिशन: इम्पॉसिबल 7" का अनुभव, कहा- अपने करियर में किया सबसे खतरनाक स्टंट
Mission Impossible 7 टॉम क्रूज ने बताया "मिशन: इम्पॉसिबल 7" का अनुभव, कहा- अपने करियर में किया सबसे खतरनाक स्टंट
हाईलाइट
  • टॉम क्रूज ने मिशन इम्पॉसिबल 7 के अब तक के सबसे खतरनाक स्टंट का किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज ने अपनी हालिया फिल्म "मिशन: इम्पॉसिबल 7" के लिए अपने करियर का सबसे खतरनाक स्टंट किया है। एसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार ने उस फुटेज को रिलीज किया जिसमें वह सिनेमाकॉन में एक मोटरसाइकिल पर एक चट्टान से कूदते है।

उन्होंने कहा कि एक्शन सीरीज में सुपरस्पी एथन हंट के रूप में, क्रूज ने ऑस्ट्रेलिया में अपने हाथों से चट्टानों को पकड़ा है और फिल्म फ्रैंचाइजी की पिछली किश्तों में एक तेज गति वाले विमान के बाहर लटके नजर आ रहे है, लेकिन अगला बड़ा स्टंट इससे भी खतरनाक है। एक वीडियो प्रस्तुति में, अभिनेता और निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने पर्दे के पीछे के दृश्य साझा किए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)

फुटेज में अभिनेता कहते हैं कि यह सबसे खतरनाक चीज है जिसका मैंने प्रयास किया है। हम वर्षो से इस पर काम कर रहे हैं। क्रूज ने कहा कि मैं इसे काफी समय से करना चाहता था। 59 वर्षीय अभिनेता को स्काइडाइविंग द्वारा करतब के लिए प्रशिक्षित किया गया है और विशेष रूप से इस अवसर के लिए उन्होंने साइकिल-जंपिंग कोर्स पर भी काम किया है।

Mission Impossible Franchise Completes 25 Years - टीवी सीरीज़ की नक़ल थी 'मिशन  इम्पॉसिबल', फ्रेंचाइजी के 25 साल हुए पूरे | Patrika News

क्रूज ने कहा कि मुझे इतना अच्छा बनना है कि मैं अपनी छाप सब पर छोड सकूं। एक प्रभावित चालक दल ने बताया कि टॉम क्रूज ने एक दिन में छह बार चट्टान से बाइक की सवारी की है। फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

Created On :   27 Aug 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story