गिल्टी माइंड्स में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए कोर्ट की सुनवाई में लिया हिस्सा

Took part in the court hearing to make his character strong in Guilty Minds
गिल्टी माइंड्स में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए कोर्ट की सुनवाई में लिया हिस्सा
श्रिया पिलगांवकर गिल्टी माइंड्स में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए कोर्ट की सुनवाई में लिया हिस्सा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सचिन पिलगांवकर की बेटी और एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर अपनी अपकमिंग लीगल ड्रामा सीरीज गिल्टी माइंड्स की रिलीजिंग का इंतजार कर रही है। इस सीरीज में वह कशफ क्वेज का किरदार निभा रही हैं। वेबसीरीज को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, मुझे याद है कि जब मैं पहली बार गिल्टी माइंड्स के लिए ऑडिशन देने गई थी, तब मैंने कशफ काज नाम पढ़ा था, मैं इस किरदार के प्रति खिंचाव महसूस करने लगी। मुझे लगा जैसे ये किरदार मेरा ही हो। मुझे अच्छे से पता था कि इस किरदार को निभाने में कब और कहां भावनात्मक सीमा रखनी होगी।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, कशफ एक बहुत ही निजी व्यक्ति है। जब वह अपने निजी जीवन में होती है तो वह आसानी से खुद को व्यक्त नहीं कर पाती, लेकिन वह अपने काम को लेकर हमेशा सक्रिय रहती है। वह अपने ओहदे का इस्तेमाल लोगों की मदद करने के लिए करती है। वह एक वकील के रूप में सही और गलत की मजबूत समझ रखती है।

श्रिया ने आगे कहा, मैंने अपने किरदार को बेहतर तीरके से निभाने के लिए अपने बहुत से दोस्तों से बात की जो पेशे से वकील हैं। मैंने एक दो बार उच्च न्यायालय का दौरा भी किया क्योंकि यह समझना महत्वपूर्ण था कि कितने स्वाभाविक और प्रामाणिक रूप से अलग-अलग वकील हैं। फिल्म से सह-निर्देशक जयंत दिगंबर सोमालकर और प्रॉड्यूसर करण ग्रोवर, अंतरा बनर्जी और नावेद फारूकी है। गिल्टी माइंड्स 22 अप्रैल 2022 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   20 April 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story