"टॉम क्रूज" के फैंस के लिए बुरी खबर, 'Top Gun: Maverick' और 'Mission: Impossible 7' की टली रिलीज डेट

Top Gun Maverick and Mission Impossible 7 release postponed due to covid
"टॉम क्रूज" के फैंस के लिए बुरी खबर, 'Top Gun: Maverick' और 'Mission: Impossible 7' की टली रिलीज डेट
Postponed "टॉम क्रूज" के फैंस के लिए बुरी खबर, 'Top Gun: Maverick' और 'Mission: Impossible 7' की टली रिलीज डेट
हाईलाइट
  • कोविड के कारण टॉप गन मेवरिक
  • मिशन इम्पॉसिबल 7 की रिलीज टली

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। पैरामाउंट ने कोविड के कारण टॉम क्रूज की टॉप गन मेवरिक और मिशन इम्पॉसिबल 7 सहित अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज की तारीखों को स्थगित कर दिया है।

क्रूज की टॉप गन मेवरिक 19 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म 27 मई, 2022 को रिलीज होगी, जबकि, 27 मई, 2022 के लिए निर्धारित उनकी मिशन इम्पॉसिबल 7 अब 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी। स्टूडियो ने 22 अक्टूबर, 2021 को रिलीज होने वाली जैकस फॉरएवर को रोक दिया है, अब फिल्म 4 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी।

Top Gun: Maverick and Mission: Impossible 7 Delayed in Delta Surge - London  News Time

डेल्टा वेरिएंट का प्रसार थिएटर की उपस्थिति में बाधा डाल रहा हैं और सिनेमाघरों में फिल्म जारी करना स्टूडियो के लिए एक जोखिम भरा प्रस्ताव है। द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, पैरामाउंट, अन्य स्टूडियो की तरह, नियमित रूप से इस तरह के फैसलों पर महामारी विज्ञानियों के साथ परामर्श करता है, और स्टूडियो को उम्मीद है कि 2022 में जब ये फिल्में रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर रिकवरी होगी।

मिशन इम्पॉसिबल फॉलआउट फिल्म निमार्ता क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने फ्रैंचाइजी की सातवीं और आठवीं किस्त के साथ निर्देशन करने के वापसी की है। जबकि जोसेफ कोसिंस्की ने टॉप गन मेवरिक का संचालन किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   2 Sep 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story