अक्षय कुमार की आगामी फिल्म राम सेतु का ट्रेलर हुआ रिलीज

Trailer of Akshay Kumars upcoming film Ram Setu released
अक्षय कुमार की आगामी फिल्म राम सेतु का ट्रेलर हुआ रिलीज
मनोरंजन अक्षय कुमार की आगामी फिल्म राम सेतु का ट्रेलर हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दुनिया में श्री राम के लाखों मंदिर हैं पर सेतु सिरफ एक - एक ऐसी पंक्ति है जिसे अभिनेता अक्षय कुमार आगामी फिल्म राम सेतु के ट्रेलर में पानी पर चलते हुए कहते हुए सुना जाता है।निर्माताओं ने दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर का अनावरण किया, जहां अक्षय अपने चरित्र को एक प्राचीन खजाना होने का दावा करते हुए सहेजते दिख रहे हैं।

रामायण में भगवान राम द्वारा निर्मित एक पुल, इसकी शुरूआत उस कहानी की व्याख्या से होती है जहां प्रतिपक्षी राम सेतु को नष्ट करना चाहता है।एक्शन-एडवेंचर से भरे इस वीडियो में अक्षय को ट्रेलर के अंत में पानी पर चलते हुए भी दिखाया गया है। जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की उपस्थिति पलक झपकते ही नजर आती है।

यूटय्ब पर विवरण के अनुसार, फिल्म एक नास्तिक पुरातत्वविद् के बारे में है, जो आस्तिक बन गया है, जिसे भारत की विरासत के स्तंभ को बुरी ताकतों से नष्ट करने से पहले पौराणिक राम सेतु के अस्तित्व को साबित करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ना होगा।

ट्विस्ट और टर्न की एक मजबूत सेवा के साथ एक एक्शन एडवेंचर, राम सेतु दर्शकों को बांधे रखने और मनोरंजन करने का वादा करता है, जिससे यह सिनेमाघरों में पूरे परिवार के साथ आनंद लेने के लिए एक आदर्श उत्सव फिल्म बन जाती है।राम सेतु अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित है, अमेजॅन प्राइम वीडियो, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और लाइका प्रोडक्शंस के साथ।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story