टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा को ट्विटर पर मिली श्रद्धांजलि

Tribute paid to TV actress Sejal Sharma on Twitter
टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा को ट्विटर पर मिली श्रद्धांजलि
टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा को ट्विटर पर मिली श्रद्धांजलि
हाईलाइट
  • टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा को ट्विटर पर मिली श्रद्धांजलि

नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। दिल तो हैप्पी है जी में सिम्मी खोसला का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सेजल शर्मा की आत्महत्या की खबर ने सभी को सकते में डाल दिया। वहीं लोग पहले कुशाल पंजाबी और अब सेजल की आत्महत्या से हैरान भी हैं।

इन घटनाओं पर ट्विटर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आईं।

एक यूजर ने लिखा, स्टारडम का दुखद हिस्सा यह है कि आप शोषण के बाद वहां पहुंच तो जाते हैं और फिर ऐसे मामले सामने आते हैं। स्टारडम को भूल जाओ, यहां कड़ी मेहनत करने वाले भी कम वेतन के साथ शोषण का शिकार होते हैं। सबसे पहले लोगों को अपने विचार बदलने की जरूरत है। हैशटैगसेजलशर्मा।

शर्मा का शव शुक्रवार को बरामद हुआ। उनके निधन की खबर से उनके प्रशंसकों, दोस्तों और रिश्तेदारों, सभी को दुख हुआ।

एक प्रशंसक ने लिखा, मैंने शुक्रवार की सुबह को हैशटैगसेजलशर्मा की आत्महत्या की खबर पढ़ी। उनकी करीबी दोस्त जस्मीन भसीन ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक थी। सेजल शर्मा के परिवार के साथ मेरी सहानुभूति है।

उनकी दोस्त जस्मीन भसीन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम हमारे बीच नहीं रही, कितनी खुश रहा करती थी, तुम्हारी मौजूदगी किसी भी जगह पर रोशनी ला देती थी, यह सिर्फ तुम्हीं जानती थी कि तुम किस चीज से गुजर रही हो और तुमने क्यों अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगी, काश! ऐसा नहीं हुआ होता। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दें।

अन्य टीवी अभिनेत्री मीरा देओस्थले ने लिखा, सेजल, तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। मेरी दोस्त ने आज अपना जीवन खत्म करने का निर्णय ले लिया और मैं सदमे में हूं कि जो लड़की हमेशा हंसते रहा करती थी, वह अवसाद से गुजर रही थी। काश! तुम किसी से भी अपनी बात कह पाती।

एक ने लिखा, ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे हैशटैगसेजलशर्मा।

Created On :   25 Jan 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story