'देश को पहले जाटों ने जलाया और अब राजपूतों ने, फिर मुसलमान देशद्रोही कैसे'

tv actor Ajaz Khan tweet on padmavat protest, target bjp govt
'देश को पहले जाटों ने जलाया और अब राजपूतों ने, फिर मुसलमान देशद्रोही कैसे'
'देश को पहले जाटों ने जलाया और अब राजपूतों ने, फिर मुसलमान देशद्रोही कैसे'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूत समाज के उपद्रव पर एक्टर एजाज खान ने तंज कसा है। उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट कर कहा है कि मुसलमानों को हमेशा देशद्रोही बताया जाता है जबकि वे जाटों, राजपूतों और राम रहीम के भक्तों की तरह उपद्रव नहीं मचाते। एजाज खान ने लिखा, "देश पहले जाटों ने जलाया। फिर राम रहीम के भक्तों ने। अब राज़पूत ज़ला रहे है...लेकिन देशद्रोही मुसलमान है! Bhakto jago"


गौरतलब है कि राजपूत समाज संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर पिछले कुछ महीनों से लगातार विरोध कर रही है। इस फिल्म के रिलीज़ से पहले औऱ बाद में राजपूत संगठनों ने देश के कई हिस्सों में जमकर उत्पात मचाया। कहीं वाहन जलाए गए तो कहीं पत्थरबाजी हुई। फिल्म के खिलाफ करणी सेना के आक्रामक रूख के बावजूद फिल्म 4 राज्यों को छोड़कर पूरे देश में 25 जनवरी को रिलीज हो गई। हरियाणा, मध्यप्रदेश, गुजरात और राजस्थान को छोड़कर यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा रही है।

एजाज खान की बात करें तो पिछले कुछ समय से लगातार केन्द्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं। वे कई बार सार्वजनिक मंचों से बीजेपी नेताओं के एंटी मुस्लिम बयानों पर आवाज मुकर्रर करते रहे हैं। ताजा ट्वीट के माध्यम से भी उन्होंने राजपूतों के साथ-साथ बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में जाटों और राम रहीम के भक्तों का भी जिक्र किया है। इसका बड़ा कारण है कि पिछले साल राम रहीम को हुई सजा के दौरान राम रहीम के भक्तों ने करोड़ों की सरकारी संपत्ति को आग के हवाले कर दिया था। वहीं जाटों ने पिछले सालों में आरक्षण की मांग करते हुए जमकर उपद्रव मचाया था।

Created On :   27 Jan 2018 12:55 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story