comScore

टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह की मां कोरोना से संक्रमित

June 13th, 2020 17:01 IST
 टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह की मां कोरोना से संक्रमित

हाईलाइट

  • टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह की मां कोरोना से संक्रमित

मुंबई, 13 जून (आईएएनएस)। टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह की 59 वर्षीय मां जांच में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी और सरकार से मदद मांगी।

दीपिका ने शुक्रवार शाम फेसबुक पर लिखा, मेरी 59 वर्षीय मां कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। मेरे माता-पिता दिल्ली में हैं। जांच लेडी हार्डिग हॉस्पिटल में की गई और उन लोगों ने रिपोर्ट नहीं दी। उन्होंने मेरे पिता को बस रिपोर्ट की पिक्चर क्लिक करने दी। मैं आशा करती हूं कि संबंधित लोग इसे पढ़ रहे होंगे और मेरी मां को वहां कुछ राहत मिलेगी। हमें आपकी मदद की जरूरत है।

अभिनेत्री ने दिल्ली स्थित अपने घर का पता भी साझा किया और अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी उल्लेख किया।

टीवी शो दीया और बाती हम की अभिनेत्री ने फेसबुक पर एक वीडियो भी साझा किया जिसमें उन्होंने कहा कि वह मुंबई से दिल्ली की यात्रा नहीं कर सकती क्योंकि उनका एक छोटा बच्चा है। हालांकि, उनकी बहन अनामिका पहले से ही दिल्ली में हैं।

दीपिका ने बताया कि उनके माता-पिता दिल्ली के पहाड़गंज आर्य नगर इलाके में एक संयुक्त परिवार में रहते हैं, जिसमें कम से कम 45 लोग हैं। उनके पिता के भी कोरोना से सक्रमित होने का संदेह है, जबकि उनकी दादी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है।

अभिनेत्री ने अपने वीडियो में शिकायत की है कि चूंकि दिल्ली का लेडी हार्डिग हॉस्पिटल उनकी मां की रिपोर्ट नहीं सौंप रहा है, इसलिए वे उन्हें भर्ती करवाने के लिए किसी अन्य अस्पताल का रुख नहीं कर सकते। उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्होंने मां के इलाज के लिए जिन अस्पतालों से संपर्क किया उन्होंने यह कहकर मना कर दिया कि कोई बेड खाली नहीं है, उनके परिवार को मरीज को घर पर रखने की सलाह दे रहा है।

दीपिका ने कहा कि उनकी मां को घर पर रखने का मतलब होगा परिवार के 45 सदस्यों की जान जोखिम में डालना और इसलिए उन्होंने सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

कमेंट करें
akYcu