टीवी अभिनेत्री गौरी टोंक शो कामना में एंट्री करती आएंगी नजर

TV actress Gauri Tonk will be seen entering the show Kamna
टीवी अभिनेत्री गौरी टोंक शो कामना में एंट्री करती आएंगी नजर
टीवी शो टीवी अभिनेत्री गौरी टोंक शो कामना में एंट्री करती आएंगी नजर
हाईलाइट
  • टीवी अभिनेत्री गौरी टोंक शो कामना में एंट्री करती आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री गौरी टोंक शो कामना में एंट्री करती नजर आएंगी। इस शो उन्हें मानव गोहिल के किरदार की पूर्व पत्नी निहारिका कपूर के रूप में कास्ट किया जाएगा।

उन्होंने अपनी भूमिका को हॉट एंड फैब बताया और कहा कि उनके चरित्र का ग्राफ अच्छा है और शो में उनका लुक भी अच्छा है।

अभिनेत्री गौरी टोंक कहती हैं, मैंने इस शो के बारे में और इस तथ्य के बारे में सुना था कि अवधारणा और कहानी रन-ऑफ-द-मिल शो से अलग हैं। यह जानकर अच्छा लगा कि किसी ने कुछ नया करने की कोशिश की। इसलिए, मैं काफी उत्साहित थी जब मुझे कामना की पेशकश की गई थी, क्योंकि मुझे हमेशा से यह कॉन्सेप्ट पसंद आया था।

दर्शक देखेंगे कि कैसे निहारिका वैभव के जीवन में कहर बरपाती है और उसका बदला लेती है। अब, यह जानने के लिए शो देखना चाहिए कि वह इसके बारे में कैसे जाती है। मेरे चरित्र और ट्रैक का ग्राफ अच्छा है और ऐसा ही मेरा नजरिया है दिखाओ। यह गर्म और शानदार होगा।

गौरी ने कहा, मेरा किरदार बहुस्तरीय होगा। एक ²श्य जैसा दूसरा ²श्य नहीं होगा। इसलिए अगर मुझे भूमिका निभाने में मजा आने वाला है, तो मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसका आनंद लेंगे।

कामना सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story