दैनिक भास्कर हिंदी: बेहद 2 से पहले इस खास प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने वाली हैं जेनिफर विंगेट

April 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस ​​जेनिफर विंगेट आखिरी बार ​टीवी शो 'बेपनाह' में नजर आई थी। शो में वे हर्षद चोपड़ा के आपोजिट थी। यह शो पिछले साल नवम्बर में ऑफ एयर हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा था कि ​​​जेनिफर विंगेट जल्द ही टीवी शो 'बेहद' के दूसरे पार्ट में नजर आने वाली हैं। हालही में बेहद के प्रोड्यूसर प्रतीक शर्मा ने बताया कि बेहद के फैंस को, शो के ऑन एयर होने का लंबा इंतजार करना पड़ेगा। शो इस साल के अंत में या फिर साल 2020 में प्रसारित होगा। फ़िलहाल ​​जेनिफर विंगेट के फैंस के लिए हमारे पास एक अच्छी खबर है। रिपोर्ट के अनुसार जेनिफर ने एक नया प्रोजेक्ट साइन किया है। 

जेनिफर विंगेट जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। वह बालाजी की अपकमिंग वेबसीरीज का हिस्सा होंगी। इसका टाइटल  'Code M' हो सकता है। बताया जा रहा है कि रजत कपूर भी इस सीरीज का हिस्सा हो सकते हैं। वे इस ​सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इस वेब सीरीज के बारे में बताया जा रहा है कि "शो दिलचस्प प्लॉट, ट्विस्ट और एक मनोरंजक कहानी के साथ एक कोर्टरूम ड्रामा होगा।" अब देखना यह होगा कि जेनिफर के डिजिटल डेब्यू को कैसा रिस्पांस मिलता है। बेहद 2 और वेब सीरीज के अलावा भी खबर है कि जेनिफर विंगेट नच बलिए सीजन 9 को होस्ट कर सकती हैं। ​जेनिफर की तरफ से इन प्रोजेक्ट्स पर अभी तक आफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।