Secret: नेहा पेंडसे की शादी को एक हफ्ता भी नहीं हुआ और एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

TV Actress Neha Pendse Open Up A Secret About Her Wedding
Secret: नेहा पेंडसे की शादी को एक हफ्ता भी नहीं हुआ और एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
Secret: नेहा पेंडसे की शादी को एक हफ्ता भी नहीं हुआ और एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने 5 जनवरी को ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास से शादी की। उनकी शादी मराठी री​ति रिवाज से पूने में सम्पन्न हुई। एक्ट्रेस की शादी में परिवार के कुछ खास लोग और फ्रेंड्स शामिल हुए थे। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। अभी नेहा की शादी को एक हफ्ता भी नहीं हुआ और उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया। 

एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि शादी से पहले वे तीन बार रिलेशन में रही। उनके तीनों ही रिश्ते ज्यादा लंबे नहीं चले। नेहा ने बताया कि इन्हीं असफलताओं ने ही मुझे मजबूत बनाया। साथ ही नेहा ने बताया कि "मैं जानती हूं की शार्दुल दो बार शादी कर चुके हैं। उनकी दो प्यारी बेटियां भी हैं। ये बात मुझे अपनी शादी से पहले पता थी। उन्होंने मुझसे कुछ नहीं छुपाया है। क्या हुआ की शार्दुल की पहले दो बार शादी हो चुकी हैं, मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

वधू वरयो:शुभम भवतु सावधान

A post shared by NEHHA PENDSE BAYAS (@nehhapendse) on

धूमधाम से हुई शादी
बता दें नेहा पेंडसे ने 5 जनवरी को पूणे में धूमधाम से शादी की। उन्होंने अपनी शादी में पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में वे बहुत खूबसूरत लग रही थी। साथ ही बहुत खुश नजर आ रही थीं। उनकी तस्वीरों को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया, जो अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल है। 

प्रोफेशनल फ्रंट
नेहा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री में "कैप्टेन हाउस" सीरियल से की थी। इसके बाद कई सारे सीरियल्स में उन्होंने काम किया। वे फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। "प्यार कोई खेल नहीं" उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी, जो 1999 में आई थी। इसके अलावा वे "दाग: द फायर", "दीवाने", "तुमसे अच्छा कौन है?" और "देवदास" जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही मराठी, मलयालम, कन्नड़ और तमिल सिनेमा का भी वे जाना माना नाम है। 

Created On :   8 Jan 2020 8:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story