दैनिक भास्कर हिंदी: Television: 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख निकलीं पॉजिटिव, कोरोना को बताया राक्षस

July 15th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना (COVID-19) महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक देश में 9 लाख से अधिक संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं। इनमें बड़े और छोटे पर्दे से भी नाम सामने आने लगे हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख (Shrenu parikh) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। श्रेनु ने अपने पोस्ट में कोरोना को राक्षस की संज्ञा दी है। उन्होंने बताया कि वे कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गईं और हॉस्पिटल में रिकवर कर रही हैं।

श्रेनु ने इंस्टाग्राम पर स्वास्थ्य संबंधी पोस्ट करते हुए लिखा, कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई। अब मैं हॉस्पिटल में रिकवर कर रही हूं। मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थना में रखिए। मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं, जो इस डरावने समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं।

कोरोना प्रकोप: सेलिब्रिटी पर कोरोना का कहर, अब तक इतने सेलेब्स निकले कोविड पॉजिटिव

श्रेनु ने कैप्शन में लिखा, इतनी सावधानी बरतने के बाद भी अगर ये आपको हो जाए तो इस अदृश्य राक्षस की शक्ति का अंदाजा लगाइए, जिससे हम लड़ रहे हैं... प्लीज बहुत सावधान रहें और अपने आप को बचाएं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड और टेलीविजन के कलाकारों में कोरोना पॉजिटिव केस देखे गए हैं। इससे पहले एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के अंतर्गत आने वाले टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के सेट से भी एक मामला सामने आया था। इस सीरियल में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे अभिनेता पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 

मेडम सर ने कोरोना से जंग में जुटी पुलिस को किया सलाम

वहीं बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड एग्जिक्यूटिव वाइज प्रसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता पॉजिटिव पाई गईं। जबकि बॉलीवुड से एक्टर अनुपम खैर की मां और बच्चन फेमिली से बिग बी सहित अभ‍िषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या के को‍विड पॉजिटिव पाए गए हैं।