टीवी अभिनेत्री सुहासी धामी ने स्वराज के लिए सीखी घुड़सवारी

TV actress Suhasi Dhami learned horse riding for Swaraj
टीवी अभिनेत्री सुहासी धामी ने स्वराज के लिए सीखी घुड़सवारी
टीवी सीरियल टीवी अभिनेत्री सुहासी धामी ने स्वराज के लिए सीखी घुड़सवारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी सीरियल यहां मैं घर घर खेली की अभिनेत्री सुहासी धामी इन दिनों ऐतिहासिक ड्रामा स्वराज में रानी वेलू नचियार की भूमिका निभा रही हैं। वह 1780-1790 तक तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले की रानी थीं और पहली रानी थीं जिन्होंने भारत में ईस्ट इंडिया कंपनी या ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

इसमें अपने काम करने और किरदार को लेकर सुहासी ने कहा, एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाने का मौका मिलना मेरे लिए पहली बार था। मैं यह जानकर और भी उत्साहित थी कि हम अपने गांव उमर गांव में शूटिंग कर रहे हैं। इतनी अच्छी तरह से लिखी गई पटकथा को पढ़कर बहुत अच्छा लग रहा है।

उन्होंने आगे कहा, हालांकि, हम अपने दैनिक जीवन में इस स्वतंत्रता को महत्व देना भूल जाते हैं। लेकिन जब आपको ऐसा किरदार निभाने का मौका मिलता है, तो आपको उस खून की याद आती है। अभिनेत्री ने आज की हाउसवाइफ है.. सब जानती है, पिया अलबेला, जीत गई तो पिया मोरे, कुमकुम भाग्य जैसे कई शानदार शो में काम किया है।

उन्होंने अपने चरित्र के बारे में बताया कि उन्होंने शो में अपनी भूमिका के लिए कैसे तैयारी की, वेलु नचियार ने अपने पति को खोने और एक बच्चे के साथ अकेली रहने के बावजूद अपने राज्य को वापस जीतने के लिए इतनी ताकत, शक्ति, सम्मान और जुनून दिखाया। इसमें काम करने को लेकर मैंने बहुत मेहनत की है साथ ही मुझे फाइट सीक्वेंस के लिए प्रशिक्षण लेना था और घुड़सवारी सीखनी थी, जो मैंने सीखी। स्वराज-भारत के स्वतंत्रता संग्राम की समग्र गाथा का प्रसारण रात 9 बजे होता है। रविवार को डीडी नेशनल पर।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story