comScore

टीवी को वेब से कड़ी टक्कर मिल रही है: हितेन तेजवानी

October 13th, 2020 15:01 IST
 टीवी को वेब से कड़ी टक्कर मिल रही है: हितेन तेजवानी

हाईलाइट

  • टीवी को वेब से कड़ी टक्कर मिल रही है: हितेन तेजवानी

मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस) हितेन तेजवानी का कहना है कि कंटेंट किंग होता है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि अगर आपके पास एक अच्छा प्रोजेक्ट है, तो यह माध्यम से परे चमक सकता है।

हितेन ने आईएएनएस से कहा, यदि आपका कंटेंट अच्छा है, तो आपकी परियोजना माध्यम की परवाह किए बिना चमक जाएगी। अच्छा काम हमेशा बोलेगा। आज, टीवी को वेब और फिल्मों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है। एक को जीवित रहने के लिए विकसित होने के साथ ही प्रयोग करना होगा। इसमें कोई संदेह नहीं है कि टीवी विकसित हुआ है। आज अगर कोई टीवी शो बनारस के आसपास घूमता है, तो पूरी यूनिट बनारस जाएगी और शूटिंग करेगी। पहले टीवी केवल स्टूडियो सेट तक ही सीमित था। माध्यमों के बीच एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है और हम सभी दर्शकों के लिए सर्वोत्तम कंटेंट परोसने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

टीवी के विकास के अलावा हितेन को लगता है कि वे व्यक्तिगत रूप से भी इन सालों में विकसित हुए हैं।

उन्होंने कहा, जितना आप काम करते हैं, उतना ही आप विकसित होते हैं और मुझे लगता है कि मैं एक कलाकार के रूप में भी विकसित हुआ हूं। शोबिज में अपनी यात्रा शुरू किए मुझे 18 साल हो गए हैं। मेरी सभी परियोजनाओं ने मुझे कुछ न कुछ सिखाया है। एक समय ऐसा भी था जब लोग एक ही तरह की भूमिकाओं के साथ मेरे पास आ रहे थे, लेकिन एक अभिनेता के रूप में, मैंने हमेशा बहुमुखी बनने और खुद को चुनौती देने की कोशिश की है। मैं विभिन्न शैलियों को एक्सप्लोर करने की कोशिश कर रहा हूं।

हितेन को हाल ही में एक लघु फिल्म अनकही में देखा गया था।

एमएनएस/जेएनएस

कमेंट करें
xTPv6