दैनिक भास्कर हिंदी: मिस फनी बोन्स ने फिर की अक्षय की खिंचाई, कहा-काश मुझे भी ऐसे देखते

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार एक ऐसे स्टार हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस रखते हैं। फिर चाहे वो अपने बच्चों के साथ समय बिताना हो या पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ किसी हॉलिडे पर जाना। अपने बेबाकपन के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस ट्वि्ंकल भी पति के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं चूकतीं। ऐसी ही एक पिक्चर ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें अक्षय उनके साथ डिनर डेट पर हैं। इस कोलाज की एक तस्वीर में अक्षय अपनी डिश को बड़े प्यार से देख रहे हैं।

काश मुझे भी ऐसे ही देखते
इस पिक्चर का कैप्शन काफी मजेदार है। ट्विंकल लिखती हैं- "काश अक्षय मुझे भी कभी ऐसे देखते जैसे इस ग्रीन टी क्रेम ब्रूले को देख रहे हैं। हम एक छोटे से रेस्टोरेन्ट में हैं जो बहुत डिलिशियस खाना सर्व करता है"। अपने ह्यूमर के लिए मिस फनी बोन्स कही जाने वाली ट्विंकल के इस कैप्शन ने काफी लोगों को ध्यान अपनी ओर खींचा है और उनके फॉलोवर्स इसका जवाब कमेंट्स के जरिए दे रहे हैं। ये क्यूट फैमली समय-समय पर सभी को फैमली गोल्स देती रहती है। ऐसे में इस लाइट और क्यूट पोस्ट और उसके कैप्शन से अक्षय और ट्विंकल का प्यार साफ झलक रहा है।

प्रमोशन में बिजी हैं अक्षय
अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं और फैमेली से दूर रहते हैं। ऐसे में जितना भी वक्त उनके पास बचता है उसे वो अपनी बेटर हाफ और अपने बच्चों के साथ बिताना पसंद करते हैं। आने वाली फिल्म गोल्ड से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। बता दें कि फिल्म एक ऐतिहासिक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो 1936 के लंदन ओलंपिक्स में आजाद भारत को हॉकी में मिले पहले गोल्ड मेडल के सफर को दर्शाती है।

अक्षय कुमार इसमें एक बंगाली कोच तपन दास का किरदार निभा रहे हैं, जो भारत को किसी भी हालत में गोल्ड जीतते देखना चाहता है। तपन की इस जिद का कारण, अंग्रेजों को उन्हें उनकी की जमीन पर हराना और उनसे दो सौ साल की गुलामी का बदला लेना है। अक्षय की देशभक्ति से जुड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा से कमाल करती आईं हैं। अब "गोल्ड" से भी यही उम्मीद की जा रही है। एक्सल इंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन रीमा कागती ने किया है। प्रोडयूसर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं। 15 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।