पति की मौत के दो महीने बाद अंग दान करने का संकल्प लिया

Two months after her husbands death, Meena pledged to donate her organs.
पति की मौत के दो महीने बाद अंग दान करने का संकल्प लिया
मीना पति की मौत के दो महीने बाद अंग दान करने का संकल्प लिया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक मीना ने अंग दान करने का संकल्प लिया है।

सोशल मीडिया पर, अभिनेत्री ने कहा, जान बचाने से बड़ा कोई अच्छा काम नहीं है। अंगदान जीवन बचाने के सबसे अच्छे तरीकों में से एक है। यह एक वरदान है, पुरानी बीमारी से जूझ रहे कई लोगों के लिए दूसरा मौका, जिसे मैंने व्यक्तिगत रूप से झेला है।

काश मेरे सागर को और अधिक डोनर मिले होते, जो मेरी जिंदगी बदल सकते थे! एक डोनर आठ लोगों की जान बचा सकता है। आशा है कि हर कोई अंगदान के महत्व को समझेगा।

यह केवल दाताओं और प्राप्तकर्ताओं और डॉक्टरों के बीच नहीं है। यह परिवारों, दोस्तों, सहकर्मियों और परिचितों को बहुत प्रभावित करता है। आज, मैं अपने अंगों को दान करने का संकल्प ले रही हूं।

अपने दिवंगत पति विद्यासागर को श्रद्धांजलि देते हुए, अभिनेत्री ने अपने पोस्ट का समापन इस प्रकार किया, अपनी विरासत को जीने का सबसे अच्छा तरीका। लव मीना सागर।

फेफड़ों की समस्या के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती विद्यासागर की तबीयत जून के अंत में खराब हो गई और 28 जून को उनका निधन हो गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Aug 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story